मैट्रिक प्रश्न पत्र वायरल करने के आरोप में दो गिरफ्तार, पकड़ा गया दूसरे के बदले परीक्षा दे रहा परीक्षार्थी ..

सूबे में चल रही मैट्रिक की परीक्षा के दौरान पेपर वायरल करने के आरोप में जहां विभिन्न जिलों में कार्यवाही की जा रही है वहीं, बक्सर में भी पेपर वायरल वायरल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवकों में नावानगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार, पिता - कमलेश कुमार तथा औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के रहने वाले गौतम कुमार, पिता- प्रभाकर कुमार शामिल हैं. 









- बक्सर-इटाढ़ी मुख्य मार्ग पर केएनएस डिग्री कॉलेज के समीप पेपर वायरल करने की फिराक में थे दो युवक
- जीडी मिश्रा इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन सेंटर से फर्जी परीक्षार्थी आया पकड़ में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सूबे में चल रही मैट्रिक की परीक्षा के दौरान पेपर वायरल करने के आरोप में जहां विभिन्न जिलों में कार्यवाही की जा रही है वहीं, बक्सर में भी पेपर वायरल वायरल करने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवकों में नावानगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार, पिता - कमलेश कुमार तथा औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के रहने वाले गौतम कुमार, पिता- प्रभाकर कुमार शामिल हैं. 




मिली जानकारी के मुताबिक यह दोनों युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी-बक्सर मुख्य मार्ग पर अवस्थित केएनएस डिग्री कॉलेज के पास मोबाइल से पेपर वायरल कर रहे थे. इसी बीच इन्हें दबोच लिया गया. बाद में इन के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दूसरी तरफ दूसरे परीक्षार्थी के बदले परीक्षा केंद्र में दाखिल होकर परीक्षा दे रहा एक युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. पकड़े गए युवक का नाम मंटू कुमार पिता स्व. कमलेश सिंह है जो कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के इदरास गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि वह मनीष कुमार नामक एक युवक के बदले परीक्षा दे रहा था. उसे भी बक्सर-इटाढ़ी रोड में अवस्थित जीडी मिश्रा इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन सेंटर से पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करने पहुंचे थे इस दौरान फर्जी परीक्षार्थी उनके हत्थे चढ़ गया.









Post a Comment

0 Comments