सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद दो घंटे तक सड़क जाम, मुआवजे के चेक बाद खत्म ..

रामगढ़-चौसा मुख्य मार्ग पर बनारपुर के समीप शनिवार हुए सड़क हादसे के शिकार मृत युवक के परिजनों तथा स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की. मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया सुबह तकरीबन 7:00 बजे से शुरू हुआ सड़क जाम 9:00 बजे तक चला जिससे कि रामगढ़-चौसा मार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया.






- चौसा-रामगढ़ पद पर शनिवार की देर शाम हुआ था हादसा
- रविवार सुबह 8 बजे से 10 बजे तक रहा जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रामगढ़-चौसा मुख्य मार्ग पर बनारपुर के समीप शनिवार हुए सड़क हादसे के शिकार मृत युवक के परिजनों तथा स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की. मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया सुबह तकरीबन 7:00 बजे से शुरू हुआ सड़क जाम 9:00 बजे तक चला जिससे कि रामगढ़-चौसा मार्ग पर यातायात अवरुद्ध हो गया. बाद में मौके पर पहुंचे अंचलाधिकारी नवलकांत एवं थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के समझाने बुझाने तथा मुआवजे का आश्वासन दिए जाने के बाद सड़क जाम हटाया गया.





दरअसल, शनिवार की रात बुरहानपुर के रहने वाले मुसाफिर धोबी (70 वर्ष), छोटेलाल राम, पिता-नंदलाल राम (18 वर्ष), पंकज कुमार, पिता-विनोद राम (18 वर्ष) एक ही साइकिल पर सवार होकर चौसा बाजार से अपने घर बनारपुर की तरफ जा रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के बाद कार सवार को दी कार लेकर सड़क के किनारे बने गड्ढे में चला गया इस दुर्घटना में साइकिल सवार वृद्ध का पैर टूट गया तथा उनके सिर में भी गंभीर चोट लगी है वही पंकज कुमार तथा छोटेलाल राम को भी गंभीर चोट लगी थी जिसमें छोटे लाल की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई घटना के पश्चात शव को परिजनों को सौंप दिया गया था इसी बीच रविवार सुबह तकरीबन 8:00 बजे मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया गया. बाद में मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष तथा जिलाधिकारी के समझाने बुझाने से सड़क जाम खत्म हुआ. दूसरी तरफ घटना को अंजाम देने के बाद चालक अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर है.

मामले में अंचलाधिकारी नवलकांत ने बताया कि मृतक के परिजनों को तत्काल पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हज़ार का चेक प्रदान किया जा रहा है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं मृत्यु प्रमाण पत्र देने के पश्चात उन्हें 4 लाख रुपये की राशि और भी दी जाएगी.










Post a Comment

0 Comments