बोलेरो और ट्रैक्टर में हुई आमने सामने टक्कर, दो घायल, एक गंभीर ..

बोलेरो चालक के नियंत्रण खो देने की वजह से कार सीधे ट्रैक्टर से जा टकराई. इस दुर्घटना में कार चला रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं, कार में बैठा एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया. चालक की पहचान धनसोई निवासी गुलाब चंद सिंह के रूप में हुई है.





- धनसोई-दिनारा मुख्य मार्ग पर इटढ़िया गांव के समीप हुआ हादसा
- दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर जांच में जुटी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई-दिनारा मुख्य मार्ग पर इटढ़िया गांव के समीप मंगलवार की शाम तकरीबन 6:30 बजे एक तेज रफ्तार बोलेरो कार एवं ट्रैक्टर में आमने सामने हुई जबरदस्त टक्कर में कार सवार दो लोग घायल हो गए जिनमें चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है आनन-फानन में स्थानीय लोगों तथा कार सवार अन्य व्यक्तियों की मदद से घायलों को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दुर्घटनाग्रस्त कार को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है जबकि, ट्रैक्टर चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 6:30 बजे तेज रफ्तार बोलेरो धनसोई की तरफ आ रही थी वहीं, विपरीत दिशा से एक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर चला जा रहा था. इटढ़िया के समीप संभवत: बोलेरो चालक के नियंत्रण खो देने की वजह से कार सीधे ट्रैक्टर से जा टकराई. इस दुर्घटना में कार चला रहा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं, कार में बैठा एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया. चालक की पहचान धनसोई निवासी गुलाब चंद सिंह के रूप में हुई है जबकि एक अन्य घायल की पहचान नहीं हो सकी है. ट्रैक्टर चालक भी स्थानीय ग्रामीण ही बताया जा रहा है.






Post a Comment

0 Comments