तेज रफ्तार पिकअप ने ग्रामीण को कुचला, मौत ..

बताया जा रहा है कि वह अपने घर से निकल कर  किसी काम से बाहर जा रहे थे. अभी सड़क किनारे पहुचे ही थे कि पीछे से तीव्र गति से आ रही पिक अप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं पिकअप भी अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई. इस दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन छोड़ कर भाग निकला. 







- धनसोई-दिनारा मुख्य मार्ग पर सिसौंधा के पास हुई घटना
- भागने में कामयाब रहा पिकअप चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई-दिनारा मुख्य मार्ग पर सिसौंधा गांव  के समीप शाम मंगलवार की शाम तकरीबन साढ़े पांच बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में लगी हुई है लेकिन, समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम खत्म नहीं कराया जा सका है. 




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिसौंधा गांव के समीप एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसकी चपेट में स्थानीय निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति सदल कुशवाहा आ गए. बताया जा रहा है कि वह अपने घर से निकल कर  किसी काम से बाहर जा रहे थे. अभी सड़क किनारे पहुचे ही थे कि पीछे से तीव्र गति से आ रही पिक अप ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं पिकअप भी अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई. इस दुर्घटना के बाद वाहन चालक वाहन छोड़ कर भाग निकला. 

उधर, मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग सड़क पर पहुंचे और शव को रखकर बिलखने लगे. घटना की सूचना मिलते ही गांव के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो कर सड़क जाम कर दिया गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस लोगो को समझा बुझा कर जाम हटाने का प्रयास करने लगी लेकिन हटने को तैयार नहीं है. वह पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं.





Post a Comment

0 Comments