गड्ढे में पड़ा मिला शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका..

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास में जुट गई है. एएसपी राज ने बताया कि मृतक ने हाफ पैंट व शर्ट पहन रखा है लेकिन, उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके. माना जा रहा है कि शव 10 दिन पुराना है तथा मृतक की उम्र तकरीबन 40 वर्ष है
घटनास्थल पर लगी भीड़




- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- राष्ट्रीय राजमार्ग 84 के समीप मिला शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इस नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 84 के किनारे गड्ढे में पड़ा एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. माना जा रहा है कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास में जुट गई है. एएसपी राज ने बताया कि मृतक ने हाफ पैंट व शर्ट पहन रखा है लेकिन, उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी पहचान हो सके. माना जा रहा है कि शव 10 दिन पुराना है तथा मृतक की उम्र तकरीबन 40 वर्ष है.




घटना नया भोजपुर ओपी थाना से कुछ ही दूरी की है जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर निर्माणाधीन पुलिया के सपीप आने जाने वाले लोगों ने एक शव पड़े देखा तथा तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है लेकिन, समाचार लिखे जाने तक उक्त व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है.








Post a Comment

0 Comments