ट्रेन से कटकर महिला व तीन मासूमों की मौत दुर्घटना आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस ..

पटना की तरफ जाने वाली सवारी गाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली हालांकि, उसने आत्महत्या की या यह दुर्घटना है अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है.






- डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग के समीप हुआ हादसा
- शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  दानापुर - पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला समेत तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई. घटना तकरीबन 2:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने बच्चों के साथ दिन में पटना की तरफ जाने वाली सवारी गाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली हालांकि, उसने आत्महत्या की या यह दुर्घटना है अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए जीआरपी पोस्ट प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतकों में 35 वर्षीय महिला के साथ साथ 4 एवं 6 वर्ष के दो बच्चियों के साथ-साथ एक 6 माह का मासूम बच्चा भी शामिल है. उन्होंने बताया कि मृतकों के पास से ऐसा कोई भी प्रमाण नहीं मिला जिससे कि उनकी पहचान की जा सके. महिला ने काले रंग की साड़ी पहनी हुई है. उधर घटना की सूचना मिलने पर समाजसेवी राजीव रंजन सिंह मौके पर पहुंच गए हैं और वह रेल प्रशासन तथा स्थानीय लोगों के सहयोग से यह पता लगाने के प्रयास में है कि मृतका कौन है?






Post a Comment

0 Comments