वीडियो : शाम ढलते ही गांव में ठांय-ठांय, युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

गोली मारने के बाद दोनों दौड़ते हुए भाग निकले बाद में किसी तरह चीखते-चिल्लाते हुए वह एक स्थानीय व्यक्ति के घर में गए उक्त व्यक्ति के द्वारा उनके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया.






- राजपुर थाना क्षेत्र के डिहरी गांव का मामला
- पुराने विवाद में वारदात को अंजाम देने की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र का डिहरी गांव बुधवार की शाम तकरीबन 7:00 बजे गोलियों की गूंज से दहल उठा. यहां अपराधी छवि के दो युवकों के द्वारा एक युवक को गोली मार दी गई.गंभीर हालत में युवक को पहले चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार करने के पश्चात स्थिति की गंभीरता को देखते हुए युवक को अन्यत्र रेफर कर दिया गया है, जिसके बाद परिजनों से वाराणसी लेकर चले गए हैं. 






घटना के संदर्भ में घायल युवक पवन राय ने बताया कि शाम तकरीबन 7:00 बजे वह गांव के बाजार से दूध लेकर अपने घर की तरफ लौट रहे थे. इसी बीच उनके घर से कुछ दूरी पर ही घात लगाकर बैठे दो स्थानीय युवकोंअमित राय व दीपक तिवारी ने उन पर गोली चला दी. गोली मारने के बाद दोनों दौड़ते हुए भाग निकले बाद में किसी तरह चीखते-चिल्लाते हुए वह एक स्थानीय व्यक्ति के घर में गए उक्त व्यक्ति के द्वारा उनके परिजनों को इस बात की सूचना दी गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया.

पुराने विवाद में घटना की आशंका :

घायल युवक के पिता मिथिलेश राय ने बताया कि तकरीबन दो वर्ष पूर्व इन्हीं नामजद लोगों के द्वारा उनके घर का एक ट्रैक्टर फूंक दिया गया था. इस घटना के बाद दोनों परिवारों के बीच तनाव का माहौल तो था ही लेकिन उनके पुत्र के साथ फिर इस तरह की घटना को अंजाम दिया जाएगा ऐसा उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था.

थानाध्यक्ष ने कहा, की जाएगी मामले की जांच :

मामले में राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने कहा कि घटना के संदर्भ में प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक युवक बाजार से अपने घर लौट रहा था. उसी वक्त उसे गोली मारी गई है. घटना के कारणों का पता लगाते हुए अपराधियों को दबोचने की कोशिश की जा रही है.
वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments