वीडियो : आधा दर्जन लोगों की हुई मौत, पांच ने पी थी रसायन युक्त मदिरा, कई हुए बीमार, जांच को पहुंचे डीएम-एसपी ..

डीएम ने कहा कि केमिकल युक्त शराब पीने से मौत के बाद सामने आ रही है. मामले की जांच की जा रही है. एसपी ने भी कहा कि शराब से मौत के बाद तो सामने आई है लेकिन शराब यहां कैसे आई तथा इस मामले में किसकी लापरवाही है इन सब बिंदुओं पर जांच जारी है.








- मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव का है मामला
- मामले की जांच के लिए पहुंचे डीएम-एसपी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव में केमिकल युक्त शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है तथा पहले से बीमार एक व्यक्ति भी मौत का शिकार हो गया है जबकि, तीन-चार लोग बीमार हो गए हैं. माना जा रहा है कि गलत ढंग से बनाई गई शराब ने जहर का काम किया और  देखते ही देखते पांच लोग मौत की नींद सो गए. वहीं, कई अन्य बीमार हैं जिनका इलाज नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही डीएम तथा एसपी मौके पर पहुंच गए हैं डीएम ने कहा कि केमिकल युक्त शराब पीने से मौत के बाद सामने आ रही है. मामले की जांच की जा रही है. एसपी ने भी कहा कि शराब से मौत के बाद तो सामने आई है लेकिन शराब यहां कैसे आई तथा इस मामले में किसकी लापरवाही है इन सब बिंदुओं पर जांच जारी है.





बताया जा रहा है कि अमसारी गांव में बीती रात गांव के कुछ लोगों ने शराब की पार्टी की थी देर तक चली इस पार्टी में देखते ही देखते कई लोगों की तबीयत खराब होने लगी. पहले तो लोगों ने इसे मामूली बात समझा लेकिन, एक-एक कर जब छह लोगों की मौत हो गई तो गांव में हड़कंप का माहौल कायम हो गया. तुरंत ही अन्य लोगों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां अत्याधिक शराब पीने की पुष्टि हुई तो सभी तुरंत वहां से भाग कर निजी अस्पताल में चले गए. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में शिव मोहन यादव, आनंद सिंह, सुक्खू मुसहर, रिंकू सिंह, भीरुन सिंह मास्टर शामिल है. वहीं एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं. इसके अतिरिक्त कुछ अन्य लोग नगर के एक निजी अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रहे हैं.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments