अहिरौली गोली कांड में नौ नामजद, मुख्य अभियुक्त भी फरार ..

सभी को इलाज के लिए गोलम्बर के समीप निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया. जहां पटना में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, जख्मी के बयान पर शिवनारायण यादव, उनके पुत्र रोहित कुमार समेत नौ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.  



- राशन की कमतौली की शिकायत पर हुई थी मारपीट
- मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में राशन दुकान की शिकायत करने एक युवक को गोली मारने मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. वही जख्मी के बयान पर नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है हालांकि, अभी तक मुख्य आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. घटना के पहले ही दिन गिरफ्तार आरोपित अहिरौली गांव का रहने वाले राशन दुकानदार शिवनारायण यादव हैं. 




वह गांव में सरकारी राशन की दुकान चलाते हैं पिछले दिनों अजय शंकर चौबे के पुत्र पीयूष चौबे और अन्य के द्वारा कम राशन देने की शिकायत वरीय अधिकारियों से कर दी थी. इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच अनबन थी. शनिवार की सुबह दोनों पक्ष इसी को लेकर आमने-सामने हो गए हालांकि, सुबह में ग्रामीणों के द्वारा मामले को संभाल लिया गया लेकिन, दोपहर में राशन दुकानदार के पुत्र रोहित कुमार और उनके सहयोगियों के द्वारा पीयूष को गोली मार दी गई. वही भाई को बचाने गए रोहित चौबे और चंदन चौबे को भी हॉकी-डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. सभी को इलाज के लिए गोलम्बर के समीप निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया. जहां पटना में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, जख्मी के बयान पर शिवनारायण यादव, उनके पुत्र रोहित कुमार समेत नौ लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया.  

औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपित रोहित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.















Post a Comment

0 Comments