वीडियो : सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस में हर्ष, बांटी गई मिठाइयां ..

कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय के इस निर्णय से देश में खुशी की लहर दौड चुकी है. नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत हुई है. यह मोहब्बत देशवासियों के लिए आने वाले 2024 का पैगाम है. 







- सुप्रीम कोर्ट के द्वारा स्थगित किया गया गुजरात हाई कोर्ट का फैसला
- फिर से बाहर हो सकती है राहुल गांधी की सदस्यता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बंटी कांग्रेस नेताओं ने मिठाइयां प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे के नेतृत्व में सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने के बाद अब उनकी संसद सदस्यता बहाल होने की बात कही जा रही है. ऐसे में खुशी का इजहार करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं एक दूसरे को बधाई देते हुए मिठाईयां बांटी.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने कहा कि माननीय उच्चतम न्यायालय के इस निर्णय से देश में खुशी की लहर दौड चुकी है. नफरत के खिलाफ मोहब्बत की जीत हुई है. यह मोहब्बत देशवासियों के लिए आने वाले 2024 का पैगाम है. सत्य की जीत हुई है और नफरत की राजनीति करने वाले बुरी तरह परास्त हुए हैं. इस मौके पर वरीय अधिवक्ता मनोज पाण्डेय, अजय दूबे, सुशील पाठक, राहल चौबे, सुजीत राम, राकेश तिवारी, जगलाल राम, मंतोष दूबे, हरी पासवान, लल्लू मिश्रा, सहित कई लोग उपस्थित थे.

बता दें कि मोदी सरनेम केस के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को बड़ी राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए राहुल की सजा पर फिलहाल रोक लगाई है. न्यायाधीश ने राहुल गांधी को राहत देते हुए कहा, हम सेशंस कोर्ट में अपील लंबित रहने तक राहुल की दोषसिद्धि पर रोक लगा रहे हैं. हालांकि राहुल गांधी को मिलने वाली राहत तात्कालिक राहत ही है. क्योंकि सब कुछ अब सत्र न्यायालय के फैसले पर निर्भर है. हालांकि उच्चतम न्यायालय ने यह कहा है कि राहुल गांधी को मिली सजा अधिकतम सजा थी. न्यायालय अगर चाहता तो सजा कुछ कम कर सकता था. ऐसे में राहुल गांधी के साथ-साथ संसदीय क्षेत्र की जनता का हित भी प्रभावित नहीं होता.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments