दूसरे दिन भी जारी रहा मुख्यमंत्री नितीश का विरोध, भाजपा किसान मोर्चा ने फूंका पुतला ..

कहा कि सीएम ने महिलाओं के प्रति जिस तरह का बयान दिया है उससे जाहिर हो जाता है कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है. इसलिए भाजपा के द्वारा दिए गए बयान की घोर निंदा करती है.







- मुख्यमंत्री से हो रही पद छोड़ने की मांग
- महामंत्री ने कहा - महिलाएं जरूर देंगी जवाब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा संसद में दिए गए अमर्यादित बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ जहां बुधवार को भाजपा महिला मोर्चा के द्वारा उनका पुतला दहन कर विरोध जताया गया था वहीं गुरुवार को एक बार फिर भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में सीएम नीतीश का पुतला दहन किया गया.

मौके पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष जयप्रकाश राय के नेतृत्व में किला मैदान से पैदल मार्च करते हुए तथा नीतीश कुमार इस्तीफा दो नीतीश कुमार गद्दी छोड़ो जैसे नारे लगाते हुए मॉडल थाना चौक पर सीएम का पुतला दहन कर उनके त्यागपत्र की मांग की है.

जिला महामंत्री पूनम रविदास ने कहा कि निश्चित रूप से नीतीश कुमार मानसिक दिवालियापन के शिकार हो गए हैं और ऐसे में बिहार की महिलाएं उन्हें इसका जवाब आगामी चुनाव में देंगी. 

किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सीएम ने महिलाओं के प्रति जिस तरह का बयान दिया है उससे जाहिर हो जाता है कि उनका मानसिक संतुलन खराब हो गया है. इसलिए भाजपा सीएम के द्वारा दिए गए बयान की घोर निंदा करती है और बिहार के भविष्य को सुरक्षित रहने के लिए उनके तुरंत गद्दी छोड़ने की मांग करती है. 

कार्यक्रम में मौजूद अन्य लोगों में श्रीकांत तिवारी, रूपक दूबे, आनंद ठाकुर, विनोद शुक्ला, राहुल ओझा, पुनीत सिंह, किसान मोर्चा के इंदु देवी, लक्ष्मण शर्मा, सुनील कुमार सहित सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे




Post a Comment

0 Comments