ननिहाल से गायब तीन वर्षीय मासूम का शव ठोरा नदी से बरामद, परिजनों के बीच मचा कोहराम ..

शादी समारोह में शामिल होने के लिए अभिषेक की पत्नी अपने तीन वर्षीय पुत्र सार्थक राय के साथ आई थी. रविवार को घर के लोग शादी के कार्यक्रम में व्यस्त थे. सार्थक दरवाजे पर ही खेल रहा था. खेलने के दौरान ही वह गायब हो गया. 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लरई गांव से गायब था बच्चा
- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव से बरामद हुआ शव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लरई गांव में अपने ननिहाल के दरवाजे पर खेल रहे तीन वर्षीय बच्चे के गायब होने के बाद अब उसका शव इसी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव में ठोरा नदी से बरामद हुआ है. सुबह-सुबह ग्रामीणों ने बच्चे के शव को देखा और पुलिस को सूचना दी. ग्रामीण दो आशंकाओं पर विचार कर रहे हैं, पहली यह की लरई गांव में वह बच्चा खेलने के क्रम में नदी में गिर गया हो और बहते हुए वहां पहुंच गया. दूसरी आशंका यह है कि उंसकी हत्या कर शव नदी में फेंक दिया गया हो.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के के गाजीपुर जिले के रेवतीपुर गांव निवासी अभिषेक राय की ससुराल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लरई गांव में हैं. ससुराल में किसी की शादी होने वाली है. शादी समारोह में शामिल होने के लिए अभिषेक की पत्नी अपने तीन वर्षीय पुत्र सार्थक राय के साथ आई थी. रविवार को घर के लोग शादी के कार्यक्रम में व्यस्त थे. सार्थक दरवाजे पर ही खेल रहा था. खेलने के दौरान ही वह गायब हो गया. 

काफी देर तक बच्चा दिखाई नहीं दिया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. काफी देर के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर बच्चे की बरामदगी को लेकर जुट गई. पुलिस सोशल मीडिया के सहारे भी बच्चे की तलाश शुरु की. इसी बीच आज बच्चे का शव बरामद हुआ.


कहते हैं थानाध्यक्ष
बच्चे का शव बरामद होने की जानकारी मिली. अब बाद घटनास्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी हो रही है. उम्मीद है कि जांच के दौरान घटना के बारे में और भी जानकारी मिलेगी. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.
राहुल कुमार
थानाध्यक्ष, मुफ्फसिल थाना






Post a Comment

0 Comments