शराब के साथ पकड़े गए युवक के मोबाइल फोन से मिली देशी-विदेशी हथियारों की तस्वीरें देख चौंकी पुलिस, बड़े आपराधिक नेटवर्क से जुड़े होने की आशंका ..

आधिकारिक सूत्रों की माने तो अपराध से जुड़े कई वीडियो और दस्तावेज युवक के मोबाइल से पुलिस को मिले हैं. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उसे मुफ़स्सिल थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद मुफ़स्सिल थाने की पुलिस ने युवक के विरुद्ध शराब अधिनियम और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया.









- हथियारों का प्रदर्शन करते तथा पैसे उड़ाते वीडियो भी बरामद
- उत्पाद अधिनियम तथा आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज कराया गया मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसा में बिहार-यूपी चेकपोस्ट से शराब के साथ एक युवक को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आये युवक के मोबाइल फोन को जब पुलिस ने खंगालना शुरु किया तो उसमें से मिले देशी-विदेशी हथियारों के साथ युवक की तस्वीरों को देख पुलिस के भी होश उड़ गए, आधिकारिक सूत्रों की माने तो अपराध से जुड़े कई वीडियो और दस्तावेज युवक के मोबाइल से पुलिस को मिले हैं. जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उसे मुफ़स्सिल थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. जिसके बाद मुफ़स्सिल थाने की पुलिस ने युवक के विरुद्ध शराब अधिनियम और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया.


यूपी से बिहार के बक्सर में लेकर आ रहा था शराब :

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित यूपी को बिहार से जोड़ने वाले कर्मनाशा पुल के पास बने उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर जब एक युवक की बैग की तलाशी उत्पाद विभाग की टीम ने ली तो उसके बैग से 15 पीस देशी शराब टेट्रा पैक बरामद हुए. युवक की पहचान धनसोई निवासी विनोद सिंह के पुत्र पंकज के रूप में हुई है. पूछताछ के दौरान जब उसके पास से मिले मोबाइल फोन को पुलिस ने खंगालना शुरु किया गया तो युवक की देशी-विदेशी हथियारों के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें तथा वीडियो मिले. मामले की गम्भीरता को देखते हुए उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट प्रभारी दिलीप सिंह ने उस युवक को मुफ़स्सिल थाने के पुलिस के हवाले कर दिया.


कहते हैं अधिकारी : 

मामले की जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि,युवक के पास से 15 देशी शराब टेट्रा पैक बरामद हुआ है. जब उसका मोबाइल फोन को खंगाला गया तो उसमें से कई देशी-विदेशी हथियारों के फोटो और वीडियो मिले हैं. युवक खुद को धनसोई का निवासी बता रहा है.

वहीं, मुफ़स्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि युवक के आपराधिक इतिहास को खंगालने के साथ ही हथियार की तस्वीरें उसने कहा से ली हैं यह भी पता लगाया जा रहा है. जो भी साक्ष्य बरामद हुआ है. उसके बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments