राष्ट्रीय उपभोक्ता आयोग के सदस्य पहुंचे बक्सर, मेडिएशन सेंटर जल्द खोलने का निर्देश ..

आयोग के कोर्ट रूम, रिकॉर्ड रूम, चेंबर आदि की जांच की तथा साफ-सफाई एवं व्यवस्था को देखकर  संतोष प्रकट किया . इस दौरान जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल भी वहां पहुंचे तथा राष्ट्रीय आयोग के सदस्य से मुलाकात की.







- दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत बक्सर पहुंचे हैं राष्ट्रीय आयोग के सदस्य
- जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल भी रहे निरीक्षण के दौरान मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सेवानिवृत्त वरीय आइएएस अधिकारी सह सदस्य राष्ट्रीय उपभोक्ता आयोग, नई दिल्ली विनोय कुमार मंगलवार को जिला उपभोक्ता आयोग पहुंचे. वह पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार निरीक्षण के लिए आए हुए हैं. उनका स्वागत सेवानिवृत्त न्यायाधीश सह अध्यक्ष जिला उपभोक्ता आयोग वेद प्रकाश सिंह ने पुष्प गुच्छ भेंट कर किया. उतरन उन्होंने जल्द से जल्द उपभोक्ता आयोग में मेडिएशन सेंटर खोलने का निर्देश दिया.

श्री कुमार ने आयोग के कोर्ट रूम, रिकॉर्ड रूम, चेंबर आदि की जांच की तथा साफ-सफाई एवं व्यवस्था को देखकर  संतोष प्रकट किया . इस दौरान जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल भी वहां पहुंचे तथा राष्ट्रीय आयोग के सदस्य से मुलाकात की.

अब तक मेडिएशन सेंटर नहीं होने पर जताया आश्चर्य : 

आयोग में अब तक मध्यस्ता केंद्र की स्थापना नहीं होने के बारे में भी उन्होंने जानकारी ली तथा आश्चर्य व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के तहत मेडिएशन सेंटर की जल्द से जल्द स्थापना होनी चाहिए. भवन  निर्माण में होने वाले विलंब से उपभोक्ताओं की परेशानियां बढ़ जाएगी ऐसे में अस्थाई कमरे से भी इसकी शुरुआत तत्काल की जाए.
   
इस अवसर पर सहायक अखिलेश कुमार, हरेंद्र पांडेय, विकास कुमार, विनय पांडे, शिवम कुमार सिंह आदि कई लोग उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments