आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार तीन गिरफ्तार, पिस्टल बरामद ..

युवकों को पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप देखा गया तो उनके पास एक कंट्री मेड पिस्टल बरामद की गई. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और फिर थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है. 







- नगर थाना क्षेत्र के पांडेय पट्टी रेलवे क्रासिंग के पास से हुई गिरफ्तारी
- गिरफ्तार लड़कों से पुलिस कर रही पूछताछ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने की पुलिस ने किसी आपराधिक घटना को होने से पहले ही विफल कर दिया है. पुलिस ने पिस्तौल के साथ तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. बीती रात तकरीबन 1:00 बजे पुलिस ने इन्हें पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीनों कहां जा रहे थे? गिरफ्तार लड़कों में एक नाबालिग भी है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिस के द्वारा नियमित गश्त के दौरान एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों को पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप देखा गया तो उनके पास एक कंट्री मेड पिस्टल बरामद की8 गई तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और फिर थाने ले जाकर पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों में सिमरी निवासी विशाल राय, सूरज खरवार तथा एक अन्य नाबालिग शामिल है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
गिरफ्तार लड़कों को थाने लाया गया है. पूछताछ जारी है. एसडीपीओ धीरज कुमार भी इनसे पूछताछ करेंगे. ततपश्चात प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मुकेश कुमार,
थानाध्यक्ष, नगर थाना






Post a Comment

0 Comments