वीडियो : पंजाब से पटना ले जाई जा रही ट्रक से एक करोड़ की विदेशी शराब बरामद, दो अभियुक्त ..

जब शराब की गिनती शुरु की गई. कुल 745 पेटियों में लदी लगभग 6000 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है. जिसका बाजार मूल्य तकरीबन एक करोड रुपये आंका जा रहा है. 







- वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर पुलिस कर्मियों को दिया चकमा
- राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र में पकड़ा गया ट्रक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में शराब लदे ट्रक को जब्त किया है. इस मामले में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया गया है. शराब पंजाब से लाई जा रही थी जिसे पटना पहुंचा जा रहा था लेकिन बक्सर में ही पुलिस थे तस्करों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. बरामद शराब की कीमत तकरीबन 1 करोड़ रुपये आंकी जा रही है. माना जा रहा है कि नव वर्ष के अवसर पर खपाने के लिए यह शराब लाई जा रही थी. पकड़े गए अभियुक्तों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उनके पूरे नेटवर्क को खंगाल रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर गोपाल डेरा के समीप राजस्थान नंबर एक 12 पहिया ट्रक को रोका रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें भारी मात्रा में शराब लदी हुई थी. तुरंत ही डुमरांव एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी को सूचना दी गई और फिर जब शराब की गिनती शुरु की गई. कुल 745 पेटियों में लदी लगभग 6000 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई है. जिसका बाजार मूल्य तकरीबन एक करोड रुपये आंका जा रहा है. 

वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट के पुलिस कर्मियों को दिया चकमा :

डुमरांव एसडीपीओ ने बताया कि यह उत्तर प्रदेश से शराब की खेत लेकर वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट के रास्ते पटना जा रहे थे. एसडीपीओ से जब यह पूछा गया कि आखिर यह कैसे संभव हुआ कि चेक पोस्ट पर यह खेप पकड़ी नहीं गई तो उन्होंने आशंका जताई कि शराब तस्करों ने पुलिस को चकमा दे दिया होगा. हालांकि उन्होंने संतोष जताया कि पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसडीपीओ आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार तस्करों की पहचान राजस्थान के बाड़मेर जिला निवासी लिखमाराम के पुत्र यशराज तथा मंगाना राम के पुत्र हेमाराम के रूप में हुई है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments