पीपरपांती रोड गोलीबारी मामले में चार गिरफ्तार ..

दोनों पक्षों के कुल सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही दोनों पक्षों से दो-दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मौके से एक स्कॉर्पियो भी बरामद की गई है. इसके साथ ही अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.










- अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही पुलिस
- मामले में दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज कराई गई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड में रविवार को ही गोलीबारी मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही दोनों पक्षों से दो-दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही मौके से एक स्कॉर्पियो भी बरामद की गई है. इसके साथ ही अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

दरअसल, पीपरपांती रोड निवासी रामस्वरूप अग्रवाल तथा उनके पड़ोसी बबलू गुप्ता के बीच नाली को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. रविवार की शाम पानी गिराने के विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और एक पक्ष से करीब 5 से 7 राउंड फायरिंग की गई. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया मामले को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे के विरुद्ध मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिक की दर्ज कराई गई पुलिस ने एक पक्ष के अमन गुप्ता और बबलू कुमार तथा दूसरे पक्ष के दीपक कुमार और बिट्टू कुमार को गिरफ्तार किया है मौके से एक राइफल एक स्कॉर्पियो तथा इस्तेमाल किए हुए और जिंदा कारतूस बरामद किए गए खास बात यह है कि जो राइफल बरामद किया गया है उसका लाइसेंस किसी ऐसे व्यक्ति के नाम से है जिनकी मृत्यु काफी पहले ही हो चुकी है. 

फरार विपुल राय की तलाश कर रही है पुलिस :

गोली चलाने का आरोप विपुल राय नामक एक व्यक्ति पर लगा है. गोलियां सीधे मकान के दीवार पर लगी थी जहां उनके निशान अभी भी देखे जा सकते हैं. मौके पर भीड़ ने विपुल राय पकड़ कर उसकी पिटाई भी की थी लेकिन बाद में वह भाग निकला. सूत्र बताते हैं कि विपुल राय पहले से भी जमीन कब्जा जैसे मामलों में आरोपित रहा है. मौके से जो स्कॉर्पियो बरामद की गई है वह भी उसके भाई की है. ऐसे में पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किया जा रहा है. विधि-व्यवस्था को हाथ में लेने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा.
संजय कुमार सिन्हा, 
नगर थानाध्यक्ष

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments