राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर से टकराई स्कूल बस, दो दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल ..

ब्रह्मपुर प्रखंड कार्यालय के पास संचालित होने वाले एक पब्लिक स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को स्कूल बस से उनके घर पहुंचाया जा रहा था. बस स्कूल से गरहथा की तरफ जा रही थी. ब्रह्मपुर से गरहथा जाने के लिए चालक गलत लेन में बस चला रहा था. इसी दौरान एक डंपर ने उक्त बस में टक्कर मार दी.










- गलत लेन में वाहन चलाने की वजह से हुआ हादसा
- दुर्घटना के बाद दूसरे लेन में जाकर पलट गई बस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के एनएच-922 पर रामगढ के पास मंगलवार की दोपहर एक स्कूल बस डंपर से टकरा गयी. बस में सवार लगभग 30 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आनन-फानन में स्थानीय सरकारी अस्पताल समेत विभिन्न निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया. जबकि गंभीर रूप से घायल एक बच्चे को स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता संजय कुमार सिंह की मदद से एम्बुलेंस आरा पहुंचाया गया. जबकि एक बच्ची का हाथ टूट गया था उसे भी बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र ले जाया गया. इधर घटना की जानकारी मिलते ही घायल बच्चों के अभिभावकों में हड़कंप मच गया. वह तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और अपने-अपने बच्चों को इलाज के लिए अस्पतालों की तरफ लेकर भागे.

दरअसल मंगलवार की दोपहर ब्रह्मपुर प्रखंड कार्यालय के पास संचालित होने वाले एक पब्लिक स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को स्कूल बस से उनके घर पहुंचाया जा रहा था. बस स्कूल से गरहथा की तरफ जा रही थी. ब्रह्मपुर से गरहथा जाने के लिए चालक गलत लेन में बस चला रहा था. इसी दौरान एक डंपर ने उक्त बस में टक्कर मार दी, जिससे बस दूसरे लेन के तरफ जाकर पलट गई. हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने बच्चों को बस से बाहर निकाला.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी. सभी बच्चों के परिजनों की सूचना दी गई. इस घटना की खबर सुनते ही परिजन रोते-बिलखते अस्पताल और स्कूल पहुंचे. परिजन अपने बच्चों की कुशलता के लिए काफी परेशान दिख रहे थे. मामले में थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि बस में लगभग 30 बच्चे सवार होकर गरहथा गांव की तरफ जा रहे थे, लेकिन रास्ते में पेट्रोल पंप के पास दुर्घटना हो गई. इस मामले में किसी ने कोई लिखित शिकायत नहीं दर्ज कराई है.












Post a Comment

0 Comments