छात्रों के नेतृत्व कौशल को बढ़ावा देता है विद्यार्थी परिषद ..

विद्यार्थी परिषद देश का प्रमुख छात्र संगठन है, जो शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाता है और छात्रों के बीच वैचारिक क्रांति लाने का कार्य करता है. उन्होंने यह भी कहा कि आज का भारत युवाओं का भारत है, और राष्ट्र पुनर्निर्माण का लक्ष्य केवल युवाओं के प्रयासों से ही संभव हो सकता है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- अभाविप ने बक्सर के प्रणव चटर्जी महाविद्यालय में किया इकाई पुनर्गठन कार्यक्रम
- कहा - विद्यार्थी परिषद है देश का प्रमुख छात्र संगठन 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) द्वारा प्रणव चटर्जी महाविद्यालय में इकाई पुनर्गठन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अभिनंदन मिश्रा ने की और संचालन राहुल कुमार ने किया. कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन से की गई.

विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष सिंह ने कहा कि विद्यार्थी परिषद देश का प्रमुख छात्र संगठन है, जो शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाता है और छात्रों के बीच वैचारिक क्रांति लाने का कार्य करता है. उन्होंने यह भी कहा कि आज का भारत युवाओं का भारत है, और राष्ट्र पुनर्निर्माण का लक्ष्य केवल युवाओं के प्रयासों से ही संभव हो सकता है.

नई इकाई की घोषणा नगर मंत्री अभिनंदन मिश्रा ने की, जिसमें आदित्य कुमार गुप्ता को सर्वसम्मति से महाविद्यालय अध्यक्ष नियुक्त किया गया. उपाध्यक्ष के रूप में रितु प्रिया, अनिकेत कुमार, रनझुन कुमार और राहुल कुमार को जिम्मेदारी सौंपी गई. अन्य पदों पर भी विभिन्न छात्रों को दायित्व दिए गए, जिसमें काॅलेज मंत्री अनिकेत कुमार गुप्ता, काॅलेज सह मंत्री शक्ति दुबे, सत्य राजपूत और मनीष कुमार यादव, तथा अन्य प्रमुख पदों पर जिम्मेदारियों का बंटवारा किया गया.









Post a Comment

0 Comments