दो दिनों से बाधित है विद्युत आपूर्ति, आंदोलन की रणनीति बना रहे उपभोक्ता ..

जिसकी सूचना बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी गई. लेकिन उनके द्वारा ट्रांसफार्मर नहीं होने की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया गया. ऐसे में यदि जल्द ही विद्युत आपूर्ति दुरुस्त नहीं की जाएगी तो कंपनी के विरुद्ध आंदोलन किया जाएगा.

- ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण मुसाफिर गंज मोहल्ले में बाधित है विद्युत आपूर्ति
- लोगों ने जताया रोष, कहा- केवल बिजली बिल लेने के लिए सजग रहती है कंपनी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के स्टेशन रोड स्थित कमलदह पोखर के पास बिजली का ट्रांसफार्मर खराब हो जाने के कारण पिछले दो दिनों से मुसाफिर गंज मोहल्ले वासी परेशान हैं. बताया जा रहा है कि, ट्रांसफार्मर में आई खराबी के बाद लगभग आधे मोहल्ले की बिजली आपूर्ति बाधित है. स्थानीय लोगों के अनुसार इस संदर्भ में स्थानीय बिजली अधिकारियों से बात करने पर भी ट्रांसफार्मर बदले जाने के संदर्भ में पहल नहीं की गई. नतीजा यह है कि, गर्मी के मौसम में लोग परेशानियों से जूझते हुए अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

इस संदर्भ में स्थानीय निवासी संतोष कुमार ने बताया कि 48 घंटे से ज्यादा समय से बिजली आपूर्ति बाधित होने के बावजूद इस पर बिजली अधिकारियों के तरफ से कोई पहल नहीं किया जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात है. उन्होंने बताया कि, जिस प्रकार बिजली कंपनी को बिल भुगतान कराने के लिए सजग रहती है उस प्रकार बिजली की आपूर्ति नहीं हो पाती है. उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. कई बार ऐसे वाकए सामने आते हैं, जब मामूली समस्या के लिए भी कई घंटों तक बिजली आपूर्ति बाधित कर दी जाती है.

वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी बताते हैं कि, स्टेशन रोड के कमलदह पोखर पार्क के पास स्थित ट्रांसफार्मर दो दिनों से जल गया है जिसकी सूचना बिजली कंपनी के अधिकारियों को दी गई. लेकिन उनके द्वारा ट्रांसफार्मर नहीं होने की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया गया. ऐसे में यदि जल्द ही विद्युत आपूर्ति दुरुस्त नहीं की जाएगी तो कंपनी के विरुद्ध उपभोक्ताओं के द्वारा आंदोलन किया जाएगा.

मामले में पूछे जाने पर साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड के बक्सर कार्यपालक अभियंता सन्नी कुमार ने बताया कि, पिछले दिनों आई तेज आंधी के कारण कई जगहों पर विद्युत आपूर्ति के खंभे तथा तार आदि टूट गए थे जिन्हें दुरुस्त किया जा रहा था. ट्रांसफार्मर को भी शीघ्र ही दुरुस्त कराते हुए विद्युत आपूर्ति बहाल की जाएगी.













Post a Comment

0 Comments