नदांव का व्यक्ति पाया गया कोरोना संक्रमित, कुल मामले हुए 116

जिसके बाद उन्हें सदर प्रखंड में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने संक्रमण के नए मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों की पड़ताल करते हुए उनकी भी जांच कराई जाएगी.

- सदर प्रखंड के क्वॉरेंटाइन सेंटर में किया गया था आवासित
- संपर्क में आए लोगों की हो रही पहचान, सबकी कराई जाएगी जांच.


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का मामला सामने आया है. अबकी बार यह संक्रमण नदांव के रहने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति में पाया गया है. बताया जा रहा है कि, वह दिल्ली के किसी फैक्ट्री में काम करते थे जो विशेष ट्रेन से बक्सर पहुंचे थे जिसके बाद उन्हें सदर प्रखंड में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने संक्रमण के नए मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों की पड़ताल करते हुए उनकी भी जांच कराई जाएगी.


डीपीआरओ ने बताया कि, अब तक कुल 1759 लोगों के स्वाब के नमूनों को जांच के लिए पटना भेजा गया था, जिनमें से 1743 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है. अभी 16 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है. उन्होंने बताया कि, कुल प्राप्त रिपोर्ट्स में जहां 1607 लोगों को संक्रमण मुक्त पाया गया वहीं 116 लोग संक्रमण से ग्रसित पाए गए थे. इन 116 लोगों में से 94 लोग कोरोना वायरस शंकर मन से मुक्त होकर घर वापस लौट चुके हैं हालांकि, अभी भी संक्रमण के 22 मामले जिले में हैं.













Post a Comment

0 Comments