भांजी के प्रेमी की मामा ने करा दी हत्या, मामा-भांजी गिरफ्तार..

पुलिस को बताया है कि उसके मामा ने उक्त युवक को उसके साथ एक कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके पश्चात सुनियोजित षड्यंत्र रचकर युवक को बुला कर उसकी हत्या कर दी. हत्या किए जाने के पश्चात शव को ठिकाने लगाने के लिए गंगा नदी में फेंक दिया गया. 

- थाने में दर्ज कराई गई थी अपहरण की प्राथमिकी, अनुसंधान में हुआ मामले का खुलासा
- षड्यंत्र में शामिल तीन अन्य युवकों की पुलिस कर रही है तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढी थाना क्षेत्र के बगही के युवक की तीन मार्च को अपहरण कर लिए जाने का मामले का उद्भेदन इटाढी पुलिस ने कर लिया है पुलिस के मुताबिक युवक का अपहरण नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गयी थी. तथा साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया था. मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस मृत युवक की कॉल डिटेल्स एवं लोकेशन के आधार पर युवक की प्रेमिका के पास पहुंची. युवक की प्रेमिका से पूछताछ के दौरान पुलिस को सभी बातों को बताया. उसने बताया कि युवक उससे मिलने पहुंचा था. इसी दौरान उसके मामा ने उसे देख लिया था तो उसकी हत्या कर दी. मामले का खुलासा हो जाने के पश्चात मृत युवक के प्रेमिका एवं मामा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं, हत्या में शामिल अन्य तीन लोगों की तलाश जारी है.

इस बाबत जानकारी देते हुए इटाढी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, तकनीकी अनुसंधान में पता चला कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी युवक राजन सिंह जिनके अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है उनकी हत्या कर शव गंगा नदी में फेंक दिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिला बेबी देवी भोजपुर जिले की अनाइठ मिल्की के तारकेश्वर यादव की पत्नी तथा उसका मामा संतोष यादव कारीसाथ निवासी हैं. गिरफ्तार महिला ने पुलिस को बताया है कि उसके मामा ने उक्त युवक को उसके साथ एक कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके पश्चात सुनियोजित षड्यंत्र रचकर युवक को बुला कर उसकी हत्या कर दी. हत्या किए जाने के पश्चात शव को ठिकाने लगाने के लिए गंगा नदी में फेंक दिया गया. 

मामले में बेबी देवी तथा उसके मामा संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस कांड में शामिल कारीसाथ गांव के तीन युवकों की तलाश पुलिस के द्वारा तत्परता से की जा रही है. पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता ने बिन बताए घर से गायब होने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी तथा अपहरण कर लिए जाने की आशंका जताई थी. प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में लगातार प्रयासरत थी. पुलिसिया छानबीन में पता चला कि युवक को प्रेम प्रसंग में अगवा कर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर उसे मौत की नींद सुला दिया गया है. हत्या के पश्चात शव को ठिकाने लगाने के नियत से गंगा नदी में फेंक दिया गया था.











Post a Comment

0 Comments