कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए अंचलाधिकारी तथा उनके वाहन चालक ..

कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए वह ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में ही रहे. बहुत आवश्यक कार्य होने पर घरों से बाहर निकलने की स्थिति में मास्क पहने तथा सैनिटाइजर का प्रयोग नियमित रूप से करते रहे

- केसठ के अंचलाधिकारी के केसठ संक्रमित पाए जाने की रिपोर्ट
- कार्यालय को किया गया सील, लगातार किया जा रहा सैनिटाइजेशन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना वायरस का कहर अब इस तरह टूट रहा है कि कई कोरोना योद्धा इसकी चपेट में आ रहे हैं. गुरुवार को आई रिपोर्ट पर ऐसे ही 2 कोरोना योद्धा संक्रमण की चपेट में आ गए. केसठ अंचल के अंचलाधिकारी और उनके गाड़ी का चालक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित पाए जाने के बाद दोनों को केसठ स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

केसठ बीडीओ प्रभात रंजन ने बताया कि केसठ अंचलाधिकारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है. इसके बाद से केसठ अंचल को बंद करते हुए सैनिटाइज किया जाएगा. साथ ही, सीओ के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान की जा रही है. जिनका सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा.

बताया जा रहा है कि अंचलाधिकारी ने कोरोना महामारी के दौरान केसठ प्रखंड में सराहनीय कार्य किए हैं. लॉकडाउन के दौरान क्षेत्र के चौक-चौराहे पर आने-जाने वाले लोगों को मास्क लगाने और घरों से बाहर नही निकलने के प्रति जागरूक कर रहे थे. हालांकि, इस दौरान वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. जानकारों की मानें तो सीओ की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी. जिलाधिकारी के निर्देश पर जांच कराई गई थी. जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

बक्सर टॉप न्यूज़ अपने सभी पाठकों से यह अनुरोध करता है कि, कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए वह ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में ही रहे. बहुत आवश्यक कार्य होने पर घरों से बाहर निकलने की स्थिति में मास्क पहने तथा सैनिटाइजर का प्रयोग नियमित रूप से करते रहे.











Post a Comment

0 Comments