पेट्रोल-डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ साइकिल चलाकर राजद नेताओं ने किया संघर्ष का शंखनाद ..

रैली में शामिल होने के लिए विभिन्न प्रखंडों से  साइकिल चलाकर लोग जिला मुख्यालय भी पहुंचे थे. रैली के दौरान कई वरिष्ठ नेता साइकिल लेकर गिरते-संभालते भी दिखे. हालांकि, उन्होंने विरोध जताने के लिए नगर के सभी प्रमुख मार्गों पर अपनी साइकिल यात्रा जारी रखी.
साइकिल रैली में शामिल राजद जिलाध्यक्ष व अन्य

- कई प्रखंडों से साइकिल चलाकर जिला मुख्यालय में पहुंचे थे कार्यकर्ता
- कहा, जनता का दुख दर्द नहीं समझने वालों को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार राष्ट्रीय जनता दल के राज्यव्यापी साइकिल रैली का आयोजन बक्सर में भी किया गया. बक्सर में जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह तथा प्रखंडों प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व साइकिल रैली निकाली गई. रैली में शामिल होने के लिए विभिन्न प्रखंडों से  साइकिल चलाकर लोग जिला मुख्यालय भी पहुंचे थे. रैली के दौरान कई वरिष्ठ नेता साइकिल लेकर गिरते-संभालते भी दिखे. हालांकि, उन्होंने विरोध जताने के लिए नगर के सभी प्रमुख मार्गों पर अपनी साइकिल यात्रा जारी रखी.

इस दौरान राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने कहा कि आज डीजल पेट्रोल की कीमतें - आसमान छू रही हैं. किसानों को रोपनी आदि करने में परेशानी हो रही है. लेकिन, केवल अपना राग अलाप रहे केंद्र सरकार के नेताओं को जनता के दुख-दर्द से मतलब नहीं है. ऐसे में आम जन मानस के हितार्थ साइकिल रैली निकालकर सरकारों को चेतावनी देते हुए कहा कि, राज्य और केंद्र सरकार अगर नहीं चेतती तो आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इसे मुंहतोड़ जवाब देगी.

साइकिल रैली में शामिल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के संतोष भारती ने कहा कि राजद सदैव जनता के साथ रही है तथा आज पेट्रोल-डीजल की महंगाई जब जनता के लिए असहनीय हो गई तो सड़क पर उतर कर जनता की आवाज को बुलंद किया जा रहा है. वहीं, लालबाबू सिंह ने कहा कि जनता ऐसे लोगों को पहचान चुकी है जो केवल अपने स्वार्थ में लिप्त है तथा जनता के दुख-दर्द को नहीं समझते. ऐसे लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव में जनता करारा जवाब देगी. मौके पर साइकिल रैली में शामिल अन्य राजद नेताओं में भरत सिंह, अजय कुशवाहा, रवि यादव, मोहित यादव, आशीष चौरसिया, सरफराज आलम तुषार विजेता, अखिलेश यदुवंशी, पीयूष कुमार, ईश्वर यादव, शादाब आलम, कामरान खान, मिथुन कुमार समेत कई नेता मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments