वीडियो: राजद जिलाध्यक्ष का बड़ा बयान: तेजस्वी पर तंज कसने वालों को बताया "बेशर्म" ..

राजद नेता तेजस्वी यादव के द्वारा राजद के 15 वर्षों के कार्यकाल में हुई गलतियों के लिए जनता से माफी मांगने के बाद जहां जदयू तथा अन्य दलों के नेताओं द्वारा कई तरह के तंज कसे जा रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ राजद नेताओं ने भी अब उनका जवाब देना शुरू कर दिया है.

- राजद नेता तेजस्वी यादव ने जनता से मांगी थी गलतियों की माफी
- तंज कसने वालों को राजद जिलाध्यक्ष ने दिया करारा जवाब

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तिथियां नजदीक आ रही हैं, राजनीतिक बयानबाजी तेज होती जा रही है. बयान वीर एक-दूसरे पर लगातर जुबानी हमला कर रहे हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव के द्वारा राजद के 15 वर्षों के कार्यकाल में हुई गलतियों के लिए जनता से माफी मांगने के बाद जहां जदयू तथा अन्य दलों के नेताओं द्वारा कई तरह के तंज कसे जा रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ राजद नेताओं ने भी अब उनका जवाब देना शुरू कर दिया है. बक्सर में राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव की माफी पर तंज कसने वाले लोगों को करारा जवाब देते हुए उन्हें "बेशर्म" करार दिया है. तेजस्वी यादव द्वारा इसलिए राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकाल हेतु माफी मांगी गई है क्योंकि, काम करने वाले व्यक्ति गलतियां हो सकती है. लेकिन, जिसने कभी कोई कार्य ही नहीं किया वैसे "बेशर्म" लोग कभी किसी से माफी नहीं मांग सकते. 

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान गरीब मजदूर तथा बच्चे और महिलाएं हजारों किलोमीटर पैदल चलकर अपने अपने घरों को पहुंचे हैं तथा सरकार के द्वारा उनकी कोई मदद नहीं की गई है. जनता का दुख-दर्द नहीं समझने वाले ऐसे "बेशर्म लोग" जनता से कभी माफी मांगने लायक भी नहीं हैं.
वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments