रेल पुलिस की विशेष कार्रवाई: एक हफ़्ते में 20 तस्कर अंदर, भारी मात्रा में शराब बरामद ..

बताया कि पटना रेल की यह प्राथमिकता है कि किसी भी प्रकार से शराब का परिचालन रेल के माध्यम से ना हो सके. उन्होंने कहा कि वह स्वयं पुलिस कर्मियों के सहयोग से कभी मोकामा, कभी बक्सर तो कभी गया रूट में ट्रेनों का औचक निरीक्षण करते हैं.

 

- रेल एसपी के निर्देश पर विधानसभा चुनाव को लेकर रेल पुलिस सतर्क
- अलग-अलग रूटों में सार्जेंट मेजर के नेतृत्व में चलाया जा रहा है अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के पूर्व से ही रेल एसपी जगन्नाथ जलारेड्डी के विशेष निर्देश पर विभिन्न रेलखंड तथा विभिन्न ट्रेनों में लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें शराब तस्करी की कोशिशों को नाकाम किया जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को बक्सर से पटना तक श्रमजीवी एक्सप्रेस में एक विशेष जांच अभियान चलाया गया. जिसका नेतृत्व सार्जेंट मेजर सुशील कुमार कर रहे थे. उनके साथ 20 की संख्या में पुलिस बल भी मौजूद थे. उनके द्वारा लगभग सभी बोगियों की जांच की गई तथा जांच के क्रम में लावारिस हालत में रखें एक बैग से सात बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई. हालांकि, कोई तस्कर गिरफ्तार न हो सका.


जानकारी देते हुए सार्जेंट मेजर सुशील कुमार ने बताया कि पटना रेल की यह प्राथमिकता है कि किसी भी प्रकार से शराब का परिचालन रेल के माध्यम से ना हो सके. उन्होंने कहा कि वह स्वयं पुलिस कर्मियों के सहयोग से कभी मोकामा, कभी बक्सर तो कभी गया रूट में ट्रेनों का औचक निरीक्षण करते हैं, जिसके द्वारा यह सुनिश्चित किया जाता है कि किसी भी प्रकार से शराब की तस्करी रोकी जा सके. उन्होंने बताया कि पिछले एक हफ्ते में शराब की तस्करी में शामिल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, तकरीबन 100 लीटर अंग्रेजी शराब एवं 200 लीटर पाउच पैक बरामद किया गया है. सार्जेंट मेजर ने बताया कि रेल एसपी के निर्देश पर चलाया जा रहा यह अभियान आगे भी अनवरत चलाया जाता रहेगा.















Post a Comment

0 Comments