शराब का अवैध कारोबारी हथियार व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

पुलिस को अवैध शराब का कारोबार संचालित करने की सूचना प्राप्त हो रही थी. प्राप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम को गठित कर छापेमारी की तो मुन्ना महतो नामक व्यक्ति को महिला गांव स्थित उसके घर से दो देसी कट्टा नौ जिंदा कारतूस तथा 107 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई.
- कोरानसराय थाना की पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम
- शराब के नशे में हंगामा करता हुआ शराबी भी हुआ गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरानसराय थाने की पुलिस ने दो देशी कट्टे एवं नौ जिंदा कारतूस तथा 107 बोतल विदेशी शराब के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 

इस सन्दर्भ में प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ के.के.सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध पुलिस को अवैध शराब का कारोबार संचालित करने की सूचना प्राप्त हो रही थी. प्राप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम को गठित कर छापेमारी की तो मुन्ना महतो नामक व्यक्ति को महिला गांव स्थित उसके घर से दो देसी कट्टा नौ जिंदा कारतूस तथा 107 बोतल विदेशी शराब बरामद हुई मौके से मुन्ना महतो को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को आर्म्स एक्ट तथा शराब बरामदगी मामले में न्यायालय में प्रस्तुत करते हुए न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. वहीं, एक अन्य घटना में शराब पीकर हंगामा मचा रहे एक शराबी को मुंगाव गांव से गिरफ्तार किया है. जिसका नाम ओमप्रकाश सिंह है. उसे भी न्यायालय के निर्देश पर जेल भेज दिया गया.
















Post a Comment

0 Comments