घर के बाहर खेल रही बच्चियां गायब, परिजन परेशान ..

वापस नहीं आने पर परिजन बच्चियों की तलाश करने लगे. परन्तु कहीं पर पता नहीं चल पाया. परेशान परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी बच्चियों की तलाश में लग गई है हालांकि अचानक से बच्चियों के गायब होने के कारण इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

- चक्की ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव का है मामला
- पुलिस से की गई मामले की शिकायत, तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्की ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव दो बच्चियों को गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. दोनों की तलाश परिजन कर रहे है. परन्तु अभी तक उन लोगों के बारे में कोई सूचना नहीं मिल पाई है. वहीं, दूसरी ओर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामले में स्थानीय लोगों के विरुद्ध अपहरण की आशंका जताते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है.

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी राजेश पांडेय की बेटी रिशु कुमारी (12 वर्ष) व अनुराधा कुमारी (8 वर्ष) अपने घर से खेलने के लिए शुक्रवार की शाम चार बजे निकली थी. लेकिन, देर शाम तक घर नहीं लौटी. घर वापस नहीं आने पर परिजन बच्चियों की तलाश करने लगे. परन्तु कहीं पर पता नहीं चल पाया. परेशान परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस भी बच्चियों की तलाश में लग गई है हालांकि अचानक से बच्चियों के गायब होने के कारण इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

 















Post a Comment

0 Comments