बाइक खातिर दूल्हे ने किया बारात लाने से इनकार ..

25 सितंबर को शादी के लिए बारात आने वाली थी लेकिन, एक दिन पूर्व ही लड़के पक्ष वालों की तरफ से लड़के जावेद की बहन नरगिस, फरजाना तथा बहनोई संजय खान ने फोन करके बताया कि, कल बारात नहीं आएगी.  क्योंकि, लड़के के द्वारा अपाचे मोटरसाइकिल मांगी जा रही है जो कि अब तक नहीं दी गयी है. 

 

- शादी के एक दिन पूर्व ही दहेज लोभियों ने दहेज की मांग कर तोड़ा रिश्ता
- मानसिक प्रताड़ना से गुजर रहा है लड़की का परिवार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: दहेज लोगों के द्वारा दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित किए जाने की खबर अक्सर सामने आती है. लेकिन, अबकी बार दहेज लोभियों ने एक मजबूर बाप के अरमानों पर पानी फेर दिया और महज़ एक बाइक की खातिर बारात लाने से ही इनकार करते हुए रिश्ता ही तोड़ दिया.

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव के रहने वाले जन्नत खान ने अपने पुत्री की शादी भोजपुर जिला के जगदीशपुर गांव के रहने वाले नसरुद्दीन खान के पुत्र जावेद खान से तय की थी. 25 सितंबर को शादी के लिए बारात आने वाली थी लेकिन, एक दिन पूर्व ही लड़के पक्ष वालों की तरफ से लड़के जावेद की बहन नरगिस, फरजाना तथा बहनोई संजय खान ने फोन करके बताया कि, कल बारात नहीं आएगी.  क्योंकि, लड़के के द्वारा अपाचे मोटरसाइकिल मांगी जा रही है जो कि अब तक नहीं दी गयी है. हालांकि, लड़की के पिता का कहना है कि, उन्होंने लड़के को उपहार स्वरूप तकरीबन 1 लाख 5 हज़ार रुपये नगद, 48 हजार रुपए मूल्य की सोने की चेन तथा तकरीबन 10 हज़ार रुपये के कपड़े उपहार स्वरूप दिए थे. उस वक्त बाइक की मांग नहीं की गई थी. लेकिन, अब दहेज लोभियों उनको मजबूर मानकर उसकी मजबूरी का फायदा उठाने की कोशिश की जा रही है.

मामले में लड़की के पिता के द्वारा लड़के, उसके पिता, माता, बहन, बहनोई समेत सात लोगों को अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उधर, लड़के वालों के व्यवहार की निंदा सर्वत्र हो रही है.














Post a Comment

0 Comments