वीडियो: जलमग्न सड़क पर उतर कर लोगों ने किया प्रदर्शन, पूछा - अब किस मुँह से वोट मांगेंगे माननीय?

लोगों ने नारे लिखी तख्तियां लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है कि आज जब चुनाव का समय आ गया है तब जनप्रतिनिधि वोट मांगने आएंगे लेकिन, स्थानीय विधायक ही चुनाव जीतने के बाद एक बार भी अपना चेहरा दिखाने लोगों के बीच नहीं पहुंचे. ऐसे में माननीय अब किस मुंह से वोट मांगने आएंगे?



- पीसी कॉलेज के पास जलजमाव के कारण वर्षों से बनी हुई है नारकीय स्थिति
- सड़क पर उतरकर लोगों ने जताया विरोध, कहा- विधायक तो कभी आए ही नहीं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के पीसी कॉलेज के समीप सड़क पर  जलजमाव के कारण बनी नारकीय स्थिति ने लोगों को सड़क पर उतरने को मजबूर कर दिया. शनिवार की सुबह लोगों ने नारे लिखी तख्तियां लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है कि आज जब चुनाव का समय आ गया है तब जनप्रतिनिधि वोट मांगने आएंगे लेकिन, स्थानीय विधायक ही चुनाव जीतने के बाद एक बार भी अपना चेहरा दिखाने लोगों के बीच नहीं पहुंचे. ऐसे में माननीय अब किस मुंह से वोट मांगने आएंगे?

लोगों ने बताया कि, आज जलजमाव की समस्या इतनी विकराल है कि बरसात में कौन कहे आम दिनों में भी आना जाना मुश्किल हो जाता है. मौके पर मौजूद युवा नेता गिट्टू तिवारी ने कहा कि आज के इस प्रदर्शन के माध्यम से वोट मांगने पहुंचने वाले नेताओं को यह संदेश दिया जा रहा है कि, वह हमारे यहां वोट मांगने ना पहुंचे क्योंकि, वह आज तक इस नारकीय स्थिति से मुक्ति दिलाने का कोई प्रयास नहीं कर सके हैं.

स्थानीय निवासियों ने बताया कि, महिलाओं तथा बच्चों को खासी परेशानी होती है. कई बार ऐसा होता है कि, बच्चे स्कूल के लिए तैयार होकर निकलते हैं और पैर फिसल जाने से गिरकर तथा कीचड़ और मिट्टी में सने हुए वापस घर आते हैं. वहीं, लगातार दो साल से बनी इस स्थिति के कारण जमा हुए पानी में मच्छर पनप कर लोगों को रोगग्रस्त बना रहे हैं. गंदे पानी से निकलने वाली सड़ांध से ही लोगों का जीना दूभर हुआ है. लोगों ने बताया कि कई बार स्थानीय विधायक से लेकर मुख्यमंत्री तक को पत्र लिखा गया लेकिन, हालात जस के तस रहे. ऐसे में अबकी बार जनप्रतिनिधियों से यह पूछना आवश्यक होगा इस व्यवस्था जिम्मेदार कौन है तथा इसको सुधारने के लिए कौन पहल करेगा?

इन्द्रकांत तिवारी की रिपोर्ट

वीडियो: 

















Post a Comment

0 Comments