सारीमपुर में गोलीबारी, एसपी आवास के सामने प्रदर्शन, एक हिरासत में ..

मिली जानकारी के मुताबिक सारीमपुर के रहने वाले दो लोगों में पूर्व का आपसी विवाद है, जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि, एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड फायरिंग भी कर दी गई. गनीमत यह रही कि कोई दुर्घटना नहीं हुई. 
दीवार पर गोलीबारी के निशान, मौके पर गिरा खोखा

- मौके पर पहुंच जांच में जुटी है औद्योगिक थाने के पुलिस
- लोगों ने थाने की पुलिस पर लगाए पक्षपात के आरोप पुलिस को उपलब्ध कराएं खोखे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर में आपसी विवाद में दो लोगों के बीच हुई मारपीट में गोलीबारी की बात सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक सारीमपुर के रहने वाले दो लोगों में पूर्व का आपसी विवाद है, जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ गया कि, एक पक्ष के द्वारा तीन राउंड फायरिंग भी कर दी गई. गनीमत यह रही कि कोई दुर्घटना नहीं हुई. घटना सारीमपुर स्थित उर्दू मध्य विद्यालय के पास की है. फायरिंग की घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए तथा एसपी आवास के सामने पहुंच गए. बाद में औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच कर रही है.

मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, स्थानीय निवासी शेख पप्पू पिता- शेख मुजब्बिन तथा मुसमात शकीना खातून के बीच दो मामले चल रहे हैं. जिनमें औद्योगिक थाना क्षेत्र कांड संख्या 113/20 तथा 114/20 भी शामिल है. दोनों मामलों में कुछ लोगों को जेल भी हुई थी. मामले में आज दोनों पक्षों में मारपीट हुई है. गोलीबारी सूचना उन्हें मिली है  लेकिन, घटनास्थल उनके आवास से बेहद नजदीक है और गोली चलने की आवाज किसी ने सुनी नहीं है हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को स्थानीय लोग खोखा प्रस्तुत करने की बात कह रहे हैं. ऐसे में मामले की जांच कराई जा रही है.

मामले में थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि गोलीबारी मामले में स्थानीय निवासी चॉकलेट नामक युवक तथा एक अन्य व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है. साथ ही एसपी आवास के समक्ष मजमा बनाने के आरोप में एक युवक को बाइक के साथ पकड़ा गया है. उधर, स्थानीय लोगों के बीच यह चर्चा है कि जिस युवक ने चलाई है. उसका थाने में उठना बैठना होता है. इसलिए पुलिस मामले को दबाने के प्रयास में है.













Post a Comment

0 Comments