सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, पति व पुत्र घायल ..

जोरदार टक्कर के बाद पत्नी गुलशन सीधे ट्रक के पहियों के नीचे चली गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि, पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने हादसे में जख्मी सभी को तत्काल डुमरांव अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. 


- मलियाबाग चौक के समीप हुआ दर्दनाक हादसा
- गंभीर हालत में पुरुष को किया गया वाराणसी रेफर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति व उनका पुत्र घायल ही गया जिसके के बाद अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही पत्नी की मौत हो गयी वहीं, पिता व पुत्र घायल हो गए. उनका  इलाज डुमराँव अनुमंडल अस्पताल में किया गया जहां से पिता की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.

यह हादसा गुरुवार सुबह उस समय हुआ है जब डुमराव निवासी पेशे से कातिब और अमीन रब्बान आलम के पुत्र जुनैद आलम पत्नी गुलशन आरा तथा पुत्र के साथ अपने ससुराल तिलौथू से एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर डुमरांव आ रहे थे तभी मलियाबाग चौक से आगे कवई धवई गांव के समीप पहुंचते ही सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर यह हादसा हो गया. जोरदार टक्कर के बाद पत्नी गुलशन सीधे ट्रक के पहियों के नीचे चली गई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि, पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों ने हादसे में जख्मी सभी को तत्काल डुमरांव अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जख्मी जुनैद आलम की पत्नी गुलशन आरा (40 वर्ष) को मृत घोषित कर दिया, जबकि जुनैद आलम की चिताजनक हालत को देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. वहीं, पुत्र रिजवान आलम की चिकित्सा अनुमंडल अस्पताल में ही जारी है. 

उधर, घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हालांकि, घटनास्थल रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र अंतर्गत आता था, पर स्थानीय लोगों के कहने पर डुमरांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया.













Post a Comment

0 Comments