वीडियो: शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय के औचक निरीक्षण से हड़कंप ..

जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यालय की फाइलों को खंगाला तथा कर्मियों से पूछताछ की. चर्चा है कि जिला पदाधिकारी अमन समीर के यहां एक शिक्षक नेता ने कोई शिकायत की थी जिसके आलोक में यह जांच की गई है. 

 

- सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी ने किया निरीक्षण
-  कहा, जिला पदाधिकारी के निर्देश पर की गई है कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला पदाधिकारी अमन समीर के निर्देशानुसार प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी एवं अंचलाधिकारी प्रियंका राय ने जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यालय की फाइलों को खंगाला तथा कर्मियों से पूछताछ की. चर्चा है कि जिला पदाधिकारी अमन समीर के यहां एक शिक्षक नेता ने कोई शिकायत की थी जिसके आलोक में यह जांच की गई है. 


औचक निरीक्षण के दौरान पदाधिकारियों व कर्मियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम रहा. किसी को यह समझ नहीं आ रहा था कि यह निरीक्षण क्यों किया जा रहा है? उधर दोनों पदाधिकारियों ने भी निरीक्षण के दौरान पूरी गोपनीयता बरती तथा इस संदर्भ में किसी को कुछ खास नहीं बताया.

मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी से पूछने पर उन्होंने बताया कि, जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में औचक निरीक्षण किया जा रहा है. जांच के बाद उनको रिपोर्ट समर्पित की जाएगी. वहीं,  अंचलाधिकारी ने बताया कि मामले में जिला पदाधिकारी के निर्देश पर कार्य संस्कृति की जांच के लिए यह औचक निरीक्षण किया गया है. निरीक्षण के दौरान डीइओ दिवेश कुमार चौधरी तथा डीपीओ स्थापना रूपेंद्र कुमार सिंह मौजूद रहे.
वीडियो: 
















Post a Comment

0 Comments