हिस्ट्रीशीटर करिया समेत दो गिरफ्तार ..

वह बार-बार पुलिस को चकमा दे रहा था इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि वह अपने गांव दहीबर में छिपा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से उसे गिरफ्तार कर लिया. उधर, शराब तस्करी से जुड़े दो मामलों में शशि कुमार की भी तलाश की जा रही थी जिसे मंझरियाँ से गिरफ्तार किया गया. 

 

- औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस लगातार चला रही है अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र की पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मनीष उर्फ करिया को दहीबर गांव से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने एक अन्य फरार आरोपी शशि कुमार को भी मंझरिया से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अपराध कर्मियों को जेल भेज दिया गया है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि, करिया का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वह वर्तमान में मारपीट के एक मामले में आरोपी था. ऐसे में पुलिस को उसकी तलाश थी वह बार-बार पुलिस को चकमा दे रहा था इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि वह अपने गांव दहीबर में छिपा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से उसे गिरफ्तार कर लिया. उधर, शराब तस्करी से जुड़े दो मामलों में शशि कुमार की भी तलाश की जा रही थी जिसे मंझरियाँ से गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार पुलिस अभिरक्षा में उन्हें जेल भेज दिया गया.

बता दें कि, विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस ने पुराने अपराधियों के नाम को गुंडा पंजी में दर्ज करने के अलावे शांति व्यवस्था भंग करने की आशंका पर कई लोगों के विरुद्ध 107 की कार्रवाई है. वहीं फरार वारंटियों के विरुद्ध भी लगातार अभियान चलाया जा रहा है.














Post a Comment

0 Comments