फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी, मैदान में जुटे लोग, 200 से ज्यादा लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

काफी समझाने-बुझाने के बाद भी नहीं मानने पर हल्का बल प्रयोग करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह पहुंच गए तथा मामले में दोनों पक्ष के 18 लोगों के विरुद्ध नामजद व 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई.


- नावानगर थाना क्षेत्र के नावानगर हाईस्कूल मैदान में जुटी थी भीड़
- काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पाया स्थिति पर नियंत्रण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के नावानगर में फेसबुक पर एक जाति विशेष  को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर लड़ाई वर्चुअल से फिजिकल तक होने के आसार बन गए. मामले को लेकर गुरुवार को नावानगर हाई स्कूल के खेल मैदान में दो पक्षों के सैकड़ों लोग पहुंच गए तथा माहौल तनावपूर्ण हो गया. बाद में स्थिति की गंभीरता को देखते हुए किसी ने नावानगर थाने की पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाने-बुझाने के बाद भी नहीं मानने पर हल्का बल प्रयोग करते हुए स्थिति को नियंत्रण में लिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी हरेंद्र राम तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह पहुंच गए तथा मामले में दोनों पक्ष के 18 लोगों के विरुद्ध नामजद व 200 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि फेसबुक पर की गई एक टिप्पणी को लेकर काफी दिनों से दो गुटों में  मनमुटाव चल रहा था. इसी बीच गुरुवार को धवछुआ गांव के रहने वाले अमित कुमार नामक एक युवक के द्वारा हाई स्कूल मैदान में अपने जन्मदिन का केक काटने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच करणी सेना व यदुवंशी सेना के समर्थक काफी संख्या में खेल मैदान में जुट गए जिसमें रोहतास व बक्सर जिले के कई गांवों से युवक आए थे. बात आगे बढ़ती इसके पहले किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ दोनों पक्ष के समर्थकों ने धक्का-मुक्की की. ऐसे में पुलिस को अतिरिक्त बल भी बुलाना पड़ा.













Post a Comment

0 Comments