आहर में डूबने से बच्चे की मौत ..

इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण दोनों डूब गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस, छोटका नुआंव पंचायत के बीडीसी प्रतिनिधि अरुण कुमार युवा नेता रिंकू यादव तथा अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं, गोताखोरों की टीम लगातार बच्चे की तलाश कर रही है.


- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलिरामपुर गाँव के समीप हुआ हादसा
- एक बच्चे का मिला शव, दूसरे की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गुरुवार की अहले सुबह हुई एक दुर्घटना में बलिरामपुर गाँव के समीप आहार में स्नान करने गए दो बच्चे डूब गए. बाद में ग्रामीणों तथा गोताखोरों के सहयोग से एक बच्चे के शव को बाहर निकाला गया वहीं, दूसरे की तलाश जारी है. घटना के बाद मृत बच्चे के घर में कोहराम मच गया है.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कमरपुर पंचायत के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले अनुराग राज, पिता - अजय राज एवं बलुवा गांव के निवासी रित्तिक कुमार, पिता - सचिन राम, बलिरामपुर गाँव के समीप आहर में स्नान करने के लिए गए थे, इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण दोनों डूब गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस, छोटका नुआंव पंचायत के बीडीसी प्रतिनिधि अरुण कुमार,  युवा नेता रिंकू यादव तथा अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं. वहीं, गोताखोरों की टीम लगातार बच्चे की तलाश कर रही है.

उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी के द्वारा प्रखंड कर्मी को भेजकर मृतक के परिजनों को 20 हज़ार रुपये की सहायता राशि का चेक प्रदान कराया गया है.
















Post a Comment

0 Comments