भू-अर्जन पदाधिकारी ने एनएच भू-दाता पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप ..

एनएच भू-दाता समेत दो लोगों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. उधर, आरोपी भू स्वामी ने आरोप को गलत बताते हुए इसे आवाज दबाने की कोशिश कही है. मामले को लेकर समाहरणालय में चर्चाओं का बाजार गर्म है.


- एनएच भू-दाता समेत दो लोगों के विरुद्ध दर्ज कराई गई प्राथमिकी
- मामले में आरोपी ने बताया आरोप को बेबुनियाद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भूमि सुधार उप समाहर्ता सह जिला भू-अर्जन पदाधिकारी जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए एनएच भू-दाता समेत दो लोगों के विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी दर्ज होने के पश्चात पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. उधर, आरोपी भू स्वामी ने आरोप को गलत बताते हुए इसे आवाज दबाने की कोशिश कही है. मामले को लेकर समाहरणालय में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

इस बाबत पदाधिकारी ने गाली-गलौज मारपीट तथा जान से मारने की धमकी एवं सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए नगर थाने में दिए आवेदन में कहा है कि वह बुधवार को अपने कार्यालय में बैठे हुए थे. इसी बीच सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव के रहने वाले मुकेश कुमार सिंह, पिता-स्व. शिवजी सिंह एक अन्य व्यक्ति के साथ आए और नकल लेने के विषय पर गाली-गलौज करने लगे समझाने पर उनके साथ मौजूद व्यक्ति ने धक्का-मुक्की की.  बाद में अंगरक्षक के द्वारा समझाया गया लेकिन, समझाने पर उनके साथ गाली-गलौज तथा फिर जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी गई. अधिकारी ने बताया कि, इस घटना के गवाह उनके अंगरक्षक संजय कुमार आदेशपाल अशरफ अंसारी तथा कार्यालय परिचारी श्री राम सिंह है.






















Post a Comment

0 Comments