वीडियो: आप मुझे जमीन दे, मैं आपको सड़क दूंगा :डीएम

उनकी सहमति के पश्चात राज्यपाल को पत्र लिखकर इस से अवगत कराया जाएगा. तत्पश्चात बाकी प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए सड़क निर्माण किया जा सकता है. इसके साथ ही अन्य जगहों पर जहां निर्माण संभव है वहां निर्माण कराया जा रहा है.


 

- डीएम ने कहा, गांवों को सड़क से जोड़ने के लिए भूस्वामी दान कर सकते हैं जमीन
- बताया बैठक कर करेंगे बात, सहमति के बाद होगा निर्माण का रास्ता साफ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चुनाव की तारीखें नजदीक आते देख जिले के विभिन्न क्षेत्रों से सड़क निर्माण नहीं किए जाने को लेकर मतदान बहिष्कार की खबरें सामने आने के बाद जिला पदाधिकारी अमन समीर अब बेहद गंभीर हैं. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया है कि कई जगहों से ऐसी सूचना मिल रही थी कि सड़क निर्माण तथा नाली निर्माण को लेकर लोग शिकायत कर रहे हैं. इस आलोक में जांच करते हुए यह पाया गया कि जिन स्थानों पर सड़क अथवा नाली निर्माण नहीं हुआ है वहां सड़क का कुछ भाग रैयती जमीन में पड़ रहा है. ऐसे में इस तरह जमीन में सरकारी पैसे का उपयोग कर सड़क नहीं बनाई जा सकती है. ऐसे में भू स्वामियों के साथ बैठक कर यह यह सहमति ली जाएगी कि वह अपनी जमीन को सड़क निर्माण हेतु दान कर दें. उनकी सहमति के पश्चात राज्यपाल को पत्र लिखकर इस से अवगत कराया जाएगा. तत्पश्चात बाकी प्रक्रियाओं को पूरा करते हुए सड़क निर्माण किया जा सकता है. इसके साथ ही अन्य जगहों पर जहां निर्माण संभव है वहां निर्माण कराया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि, सड़क निर्माण को लेकर प्रदर्शन की खबरों को मिलने के बाद उनकी मॉनिटरिंग कराई जा रही है. कई जगहों पर स्थाई तथा अस्थाई तौर पर सड़क निर्माण भी कराया जा रहा है. जल्द से जल्द सभी जगहों के मामलों की समीक्षा करते हुए उन्हें सुलझा लिया जाएगा.
वीडियो: 
















Post a Comment

0 Comments