वीडियो: विश्वामित्र अस्पताल में खुला डायलिसिस केंद्र ..

कहा कि अस्पताल सभी रोगियों को बड़े शहरों में मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं को उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित है. डायलिसिस केंद्र का उद्घाटन इसी कड़ी में एक प्रयास है. अगले ही माह दूरबीन विधि से सर्जरी का काम शुरू कर दिया जाएगा. इसके साथ ही टेलीमेडिसिन का काम पूर्व में ही शुरू कर दिया गया है. जिससे न सिर्फ देश बल्कि, विदेश के चिकित्सक भी रोगियों को परामर्श प्रदान करेंगे. 

 

- सीताराम आश्रम के महंत राजाराम शरण दास ने किया उद्घाटन
- प्रबंधन को दी शुभकामनाएं, कहा है ऐसे ही सेवाओं को बनाएं बेहतर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के प्रतिष्ठित विश्वामित्र अस्पताल में रविवार को डायलिसिस केंद्र का उद्घाटन किया गया. मुख्य अतिथि सीताराम विवाह महोत्सव के महंत राजाराम शरण दास ने फीता काटकर डायलिसिस केंद्र को जन सेवा में समर्पित किया. मौके पर अस्पताल के निदेशक डॉ. राजीव झा तथा कई बुद्धिजीवी तथा सामाजिक लोग व अस्पताल के कर्मी व चिकित्सक मौजूद रहे.


उद्घाटन के पश्चात मुख्य अतिथि राजाराम शरण दास ने कहा कि जिले में सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था भगवान भरोसे हैं. ऐसे में निजी अस्पताल के द्वारा इस तरह का प्रयास बेहद सराहनीय है. उन्होंने अस्पताल के प्रबंधन को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, अस्पताल इसी प्रकार मरीजों को बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करता रहे.


मौके पर निदेशक डॉ. राजीव झा ने कहा कि अस्पताल सभी रोगियों को बड़े शहरों में मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं को उपलब्ध कराने के लिए संकल्पित है. डायलिसिस केंद्र का उद्घाटन इसी कड़ी में एक प्रयास है. अगले ही माह दूरबीन विधि से सर्जरी का काम शुरू कर दिया जाएगा. इसके साथ ही टेलीमेडिसिन का काम पूर्व में ही शुरू कर दिया गया है. जिससे न सिर्फ देश बल्कि, विदेश के चिकित्सक भी रोगियों को परामर्श प्रदान करेंगे. उन्होंने कहा कि, अस्पताल में सीटी स्कैन एक्स-रे अल्ट्रासाउंड आदि व्यवस्थाएं भी की गई है. डॉ झा ने कहा कि आपातकालीन सेवाएं देने में भी विश्वामित्र अस्पताल ने रिकॉर्ड कायम किया है. साथ ही बेहतर जीवन रक्षक प्रणाली के द्वारा दुर्घटना में घायल अधिसंख्य लोगों की जान बचाई गई है. आगे भी अस्पताल रोगियों को और बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रयासरत है.

वीडियो: कृपया प्रतीक्षा करें ..

















Post a Comment

0 Comments