वीडियो: एम्बुलेंस कर्मियों ने सांसद के विरुद्ध खोला मोर्चा, क्लिक कर जानिए पूरी वज़ह ..

जब इससे भी मन ना भरा तो अब उसी एंबुलेंस को मोबाइल मेडिकल यूनिट में बदला जा रहा है. चर्चा है कि इसी मामले को लेकर भाजपा नेता तथा जिले में सांसद मीडिया प्रतिनिधि नितिन मुकेश के साथ भी एंबुलेंस चालकों ने दुर्व्यवहार किया.


- एम्बुलेंस कर्मियों ने लगाया 24 कर्मियों की नौकरी छीनने का आरोप
-  सांसद प्रतिनिधि से दुर्व्यवहार की बात आई सामने, मामले को लेकर गतिरोध जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला स्वास्थ्य समिति के अंतर्गत काम करने वाले 102 एंबुलेंस कर्मियों ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है. उनका कहना है कि, स्थानीय सांसद व मंत्री उनके साथ नाइंसाफी कर रहे हैं. दरअसल, 102 एंबुलेंस कर्मियों का कहना है की एसजेवीएन थर्मल पावर प्लांट के द्वारा उपहार स्वरूप मिली एंबुलेंस को मंत्री के द्वारा अब मोबाइल मेडिकल यूनिट में बदला जा रहा है ऐसा करने से करीब करीब 24 कर्मियों की नौकरी चली जाएगी जिससे कि उनके परिवार के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो जाएगा एंबुलेंस कर्मियों ने यह भी आरोप लगाया कि एसजेवीएन के द्वारा दिए गए एंबुलेंस को कभी बक्सर तो कभी कैमूर में ले जाकर लोगों को यह दिखाया जाता है यह सुविधा उन्हें प्राप्त हुई है लेकिन, जब इससे भी मन ना भरा तो अब उसी एंबुलेंस को मोबाइल मेडिकल यूनिट में बदला जा रहा है. चर्चा है कि इसी मामले को लेकर भाजपा नेता तथा जिले में सांसद मीडिया प्रतिनिधि नितिन मुकेश के साथ भी एंबुलेंस चालकों ने दुर्व्यवहार किया.

उधर, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी एवं आईटी सेल के पूर्व जिला संयोजक नितिन मुकेश ने बताया की एंबुलेंस कर्मी विपक्षी राजद के इशारे पर इस तरह का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं उनका कहना है कि मोबाइल मेडिकल यूनिट बनाने का प्रस्ताव पूर्व में ही किया गया था लेकिन उस वक्त किसी कारण बस मोबाइल मेडिकल यूनिट नहीं बनाई जा सके जिसके बाद एसजेवीएन द्वारा उपहार में मिली गाड़ियों को एंबुलेंस के तौर पर चलाया जा रहा था अब लोगों को सुविधा प्रदान करने के लिए इसे मोबाइल मेडिकल यूनिट में बदला जा रहा है जिसमें चिकित्सक तथा अन्य कर्मी सीधे लोगों के द्वार तक जाकर चिकित्सा चिकित्सक आपके द्वार योजना को मूर्त रूप देंगे. मामले में अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने हस्तक्षेप किया तथा अस्पताल के गेट के बाहर नारेबाजी कर रहे एंबुलेंस कर्मियों को समझाया-बुझाया लेकिन, यह बताया जा रहा है कि अभी तक गतिरोध खत्म नहीं हुआ है.
वीडियो: 

















Post a Comment

0 Comments