बक्सर को बदनाम करने वाले को कभी नहीं चुनेगी जनता : नित्यानंद राय

साथ ही देश और दुनिया की स्थिति के बारे में भी जानकारी ना हो ऐसा प्रत्याशी बक्सर की जनता नहीं चाहेगी. यह कहना है केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का. गुरुवार को वह बक्सर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी का चुनाव-प्रचार करने पहुंचे थे.


- बक्सर में भाजपा प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री
- कहा, परशुराम चतुर्वेदी का विधायक बनना होगी जनता के सौभाग्य की बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी एक ऐसे जनप्रतिनिधि हैं जिन पर बक्सर कभी गर्व कर ही नहीं सकता. वह विरोध के दौरान अमर्यादित आचरण का इस्तेमाल करते हैं. वह प्रत्याशी जिसे बक्सर को बदनाम करने में महारत हासिल हो, जिसे विकास से कोई मतलब नहीं हो, साथ ही देश और दुनिया की स्थिति के बारे में भी जानकारी ना हो ऐसा प्रत्याशी बक्सर की जनता नहीं चाहेगी. यह कहना है केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का. गुरुवार को वह बक्सर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी का चुनाव-प्रचार करने पहुंचे थे.


उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति विपक्ष के लोगों को आदर के साथ संबोधित करता है लेकिन, कांग्रेस के प्रत्याशी में इतना अहंकार है कि वह आदर तो कभी किसी का कर नहीं सकते. साथ ही अमर्यादित टीका-टिप्पणी करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि वह ज्यादा विस्तार में नहीं जाना चाहते. केंद्रीय मंत्री ने कहा जिस व्यक्ति ने अपने ही क्षेत्र का अनादर किया हो जनता उसे कभी नहीं चुनेगी. 

बक्सर के महदह गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, बक्सर के कण-कण में गुरु विश्वामित्र निवास करते हैं. रामायण के गुरु विश्वामित्र के साथ-साथ परशुराम भी एक ऐसा नाम है जो हमारी धार्मिक आस्थाओं के एक प्रतीक चिन्ह के रूप में विद्यमान है. हालांकि, अब की बार परशुराम  एक सेवक के रूप में जनता के बीच पहुंचकर हाथ जोड़कर उनसे सेवा का मौका माँग रहे हैं. ऐसे में अबकी बार भारी मतों से भाजपा के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी को विजयी बनाना होगा. 

उन्होंने बताया कि जिस प्रकार केंद्र की सरकार लगातार देश में विकास की गति को आगे बढ़ा रही है ठीक उसी प्रकार एनडीए गठबंधन की सरकार बिहार में भी विकास के नए आयाम गढ़ रही है. ऐसे में बक्सर समेत चारों विधानसभा के एनडीए प्रत्याशियों को जीता कर विकास की गति को और तेज किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि लोग जंगलराज को नहीं भूले हैं. आज जब गांव गांव में सड़क तथा बिजली और पानी की उपलब्धता 24 घंटे है. ऐसे में लोग फिर जंगलराज तथा सुशासन के बीच सुशासन को चुनना जरूरी समझेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि, जिस वंश में परशुराम चतुर्वेदी ने जन्म लिया है. ऐसे वंश में जन्मे संत त्रिदंडी स्वामी को पूरा विश्व पूजता है. ऐसे में परशुराम चतुर्वेदी का प्रत्याशी बनना लोगों के लिए सौभाग्य की बात है.




















Post a Comment

0 Comments