गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने बरामद की मादक पदार्थों की खेप ..

युवक इलाके में हेरोइन और गांजा की तस्करी कर रहा है और गुरुवार को इलाके में कही सप्लाई करने की फिराक में है. सूचना मिलते ही मुरार पुलिस के द्वारा सघन छापेमारी अभियान चलाकर उक्त अभियुक्त के घर से लगभग दो सौ ग्राम गांजा और 28 पुड़िया हेरोइन बरामद की गयी.

 

- मुरार थाना पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- गुप्त सूचना के आधार पर तस्कर को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने गई मुरार थाने की पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब थाना क्षेत्र के दंगौली गांव में सघन छापेमारी अभियान चलाकर एक नशे के सौदागर के घर से दो सौ ग्राम गांजा और 28 पुड़िया हेरोइन बरामद किया गया. हालांकि, पुलिस की भनक पाकर तस्कर फरार हो गया.

मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के दंगौली गांव निवासी जनार्दन सिंह के पुत्र गुड्डू सिंह नामक युवक इलाके में हेरोइन और गांजा की तस्करी कर रहा है और गुरुवार को इलाके में कही सप्लाई करने की फिराक में है. सूचना मिलते ही मुरार पुलिस के द्वारा सघन छापेमारी अभियान चलाकर उक्त अभियुक्त के घर से लगभग दो सौ ग्राम गांजा और 28 पुड़िया हेरोइन बरामद की गयी.

इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि, पुलिस की भनक पाकर नशे का सौदागर भागने में कामयाब हो गया हांलाकि, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. 

बता दें कि कोरानसराय और चौगाई इलाके में इन दिनों हेरोइन, स्मैक और गांजा तस्करों की सक्रियता बढ़ गई है. माना जा रहा है कि कम समय में धनवान बनने की चाहत ने युवा वर्ग को नशे के कारोबार में ढकेल दिया है.




















Post a Comment

0 Comments