भीषण सड़क दुर्घटना में महिला पुरुष समेत दो मासूमो की दर्दनाक मौत ..

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों मासूम बच्चों के सिर और धड़ अलग अलग हो गए टक्कर वहीं महिला का पैर कट कर अलग हो गया. टक्कर मारने के बाद स्कोर्पियो चालक ने घटनास्थल से कुछ दूर आगे जाकर गाड़ी को रोक दिया और फिर फरार हो गया. पुलिस ने स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया है. 


- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के पुरवा गांव के समीप हुई दुर्घटना
- चक्की थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं चारों मृतक

बक्सर टॉप न्यूज़, ब्रह्मपुर: स्थानीय थाना के एनएच - 84 पर पुरवा गांव के पास बाइक और स्कॉर्पियो के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में एक पुरुष और महिला तथा दो मासूम बच्चों सहित चार लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  सभी मृतक चक्की जयपाल डेरा के रहने वाले हैं. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए बक्सर भेज दिया है. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों मासूम बच्चों के सिर और धड़ अलग अलग हो गए टक्कर वहीं महिला का पैर कट कर अलग हो गया. टक्कर मारने के बाद स्कोर्पियो चालक ने घटनास्थल से कुछ दूर आगे जाकर गाड़ी को रोक दिया और फिर फरार हो गया. पुलिस ने स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया है. 

मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि मृतक चक्की के रहने वाले हैं और उनके परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है मृतकों की पहचान छठु कुमार पासवान उम्र-20 वर्ष, दुलारी देवी उम्र-24 वर्ष, अमित कुमार उम्र-7 वर्ष, प्रिंस कुमार उम्र 3 वर्ष के रूप में हुई हैं. सभी एक चक्की के जयपाल डेरा गांव के एक ही परिवार के हैं.


















Post a Comment

0 Comments