कोरोना के एहतियात के साथ 12 दिसंबर से शुरू होगा दस दिवसीय सिय-पिय मिलन महोत्सव ..

बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए इस वर्ष आयोजन में काफी बदलाव किए गए हैं. सभी कार्यक्रम  आश्रम परिसर के अंदर ही आयोजित किए जाएंगे वहीं, ज्यादा संख्या में लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है. ताकि, भीड़-भाड़ कम हो तथा कोविड -19 के नियमों का अनुपालन हो सके.





- आश्रम के महंत राजा राम शरण दास ने दी जानकारी
- आश्रम परिसर के अंदर ही किए जाएंगे सभी कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: महर्षि खाकी बाबा सरकार की पुण्य स्मृति में हर साल आयोजित किए जाने वाला सिय-पिय मिलन महोत्सव इस बार 12 दिसंबर से आरंभ होगा. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आश्रम के महंत राजा राम शरण दास ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए इस वर्ष आयोजन में काफी बदलाव किए गए हैं. सभी कार्यक्रम  आश्रम परिसर के अंदर ही आयोजित किए जाएंगे वहीं, ज्यादा संख्या में लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है. ताकि, भीड़-भाड़ कम हो तथा कोविड -19 के नियमों का अनुपालन हो सके.



वहीं दस दिवसीय कार्यक्रम के दौरान प्रख्यात कथावाचक राजेंद्र दास जी के द्वारा राम कथा का रसपान लोगों को कराया जाएगा. साथ ही प्रतिदिन मानस पाठ भी आयोजित किया जाएगा इसके साथ विवाह महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत केवल तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें पुष्प वाटिका प्रसंग आदि शामिल होगा.



कोविड-19 का पालन नहीं करने पर नहीं मिलेगा मंदिर में प्रवेश:

महंत ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के नियमों का पालन करने वालों को ही मंदिर के अंदर प्रवेश मिलेगा जो लोग मास्क आदि पहन कर नहीं आएंगे उन्हें द्वार पर से ही वापस लौटना होगा.










Post a Comment

0 Comments