डॉ. दिलशाद ने सदर विधायक को दी बधाई, परशुराम चौबे की मेहनत को सराहा ..

कांटे की टक्कर के बाद सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि, एक मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए हर किसी ने मतदान किया, जिसमें जनता ने महागठबंधन प्रत्याशी तथा बक्सर के विधायक रह चुके संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को एक बार फिर सदर विधानसभा की कमान सौंपी है. 



- जताई उम्मीद, सभी विजयी प्रत्याशी करेंगे जनता की आवाज़ बुलंद
- कहा-जीत-हार कोई मुद्दा नहीं, लोकतंत्र की खूबसूरती है चुनाव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम में बक्सर में कांटे की टक्कर के बाद सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि, एक मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए हर किसी ने मतदान किया, जिसमें जनता ने महागठबंधन प्रत्याशी तथा बक्सर के विधायक रह चुके संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को एक बार फिर सदर विधानसभा की कमान सौंपी है. 


दूसरी तरफ उन्होंने एनडीए प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी को भी बधाई देते हुए कहा कि, बक्सर की एक बड़ी आबादी ने उन पर भरोसा जताया तथा उनके पक्ष में मतदान किया. हालांकि, हार-जीत एक अलग मुद्दा है और भारतीय लोकतंत्र की खूबसूरती भी. इसलिए पराजय को सहर्ष स्वीकार करते हुए एक बेहतर बक्सर के निर्माण के लिए उन्हें लगातार काम करते रहना होगा. इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि चारों विधानसभा के विजयी प्रत्याशी जिले के विकास के लिए लगातार काम करेंगे तथा स्थानीय समस्याओं तथा अन्य मुद्दों पर भी सदन में जनता की आवाज़ बुलंद करेंगे.




















Post a Comment

0 Comments