मतगणना हॉल में शुरू हुआ अभिकर्ता व प्रत्याशियों का प्रवेश, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम एसडीएम, एसडीपीओ स्वयं कर रहे हैं जांच ..

मतगणना केंद्र पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है. मौके पर अर्धसैनिक बलों के जवान, बिहार पुलिस तथा होमगार्ड के जवान मौजूद हैं. इसके अतिरिक्त नगर परिषद के द्वारा लगातार बाजार समिति परिसर में पानी का छिड़काव कराया जा रहा है जिससे कि धूल आदि ना उड़े


- त्रिस्तरीय सुरक्षा के घेरे में है मतगणना केंद्र अग्निशमन तथा दंगा नियंत्रण वाहन भी मौजूद
- ड्रॉप गेट पर ही वाहनों को खड़ा कर प्रत्याशियों को दिया जा रहा प्रवेश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना का कार्य अब कुछ ही समय में प्रारंभ होने वाला है. मतगणना शुरू होने से तकरीबन 2 घंटे पूर्व से ही मतगणना केंद्र पर सभी मतदान कर्मी उपस्थित हैं. उधर मतगणना को लेकर सभी प्रत्याशियों के अभिकर्ता भी तकरीबन डेढ़ घंटे पूर्व से ही पहुंचना शुरू कर चुके हैं. मतगणना केंद्र पर प्रवेश के दौरान उनकी बेहतर तरीके से जांच की जा रही है. एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय, एसडीपीओ गोरख राम, नगर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार समेत विभिन्न अधिकारी मौके पर मौजूद है. मतगणना केंद्र पर त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है. मौके पर अर्धसैनिक बलों के जवान, बिहार पुलिस तथा होमगार्ड के जवान मौजूद हैं. इसके अतिरिक्त नगर परिषद के द्वारा लगातार बाजार समिति परिसर में पानी का छिड़काव कराया जा रहा है जिससे कि धूल आदि ना उड़े


उधर, विभिन्न दलों के प्रत्याशी व अभिकर्ता भी मतगणना केंद्र पर पहुंच रहे हैं. सभी अपनी अपनी जीत को लेकर आशान्वित हैं. सभी को मोबाइल आदि ले जाने की मनाही है. उधर, प्रत्याशियों तथा उनके अभिकर्ताओं के वाहनों को अंबेडकर चौक पर बने ड्राप गेट पर ही रोक दिया गया. जहां से वे पैदल ही मतगणना हॉल के लिए आगे बढ़े.




बता दें कि, 8:00 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी जिसके बाद तकरीबन आधे घंटे के बाद पहला रुझान आएगा. मतगणना को लेकर मतगणना हॉल में व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं. साथ दंगा नियंत्रण वाहन तथा अग्निशमन वाहन भी मौके पर मौजूद है सभी गतिविधियों की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. साथ ही साथ वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है पर्याप्त संख्या में मौजूद सुरक्षा बल किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं.




















Post a Comment

0 Comments