एग्जिट पोल के बाद अब साइलेंट वोटर्स के मैजिक पर उम्मीद जता रहे नेता व समर्थक ..

एग्जिट पोल के द्वारा महागठबंधन की बढ़त दिखाई जाने के बाद एक तरफ जहां महागठबंधन खेमे में खुशी की लहर है वहीं, दूसरी तरफ एनडीए के लोगों को अब भी साइलेंट वोटर्स के मैजिक का भरोसा है. एनडीए समर्थकों का कहना है कि, बिहार से नीतीश कुमार का मैजिक अभी खत्म नहीं हुआ है. 


- मतगणना के अंतिम दिन तक साफ नहीं है तस्वीर, अपने-अपने दावे ठोक रहे नेता व समर्थक
- महागठबंधन को एग्जिट पोल तो एनडीए को है साइलेंट वोटर्स के मैजिक का भरोसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एग्जिट पोल के द्वारा महागठबंधन की बढ़त दिखाई जाने के बाद एक तरफ जहां महागठबंधन खेमे में खुशी की लहर है वहीं, दूसरी तरफ एनडीए के लोगों को अब भी साइलेंट वोटर्स के मैजिक का भरोसा है. एनडीए समर्थकों का कहना है कि, बिहार से नीतीश कुमार का मैजिक अभी खत्म नहीं हुआ है. हालांकि, यह बात और है कि एनडीए के वोटर्स हमेशा से साइलेंट होते हैं और यह साइलेंट वोटर अंतिम दिन अवश्य कोई जादू दिखाएंगे. 

उधर, बक्सर में पिछले विधानसभा चुनाव के परिणाम देखे जाए तो लड़ाई हमेशा दो प्रमुख दलों के बीच होती है. लेकिन अबकी बार रालोसपा को लड़ाई में माना जा रहा है. रालोसपा समर्थकों का कहना है कि एनडीए को प्रवासियों के मुद्दे पर जनता के रोष के साथ-साथ अपने एक साथी के अलग हो जाने का भी खामियाजा भुगतना पड़ेगा और वोटों के बंटवारे के बीच रालोसपा की जीत हो जाएगी. उधर निर्दलीय प्रत्याशी भी अपनी जीत को सुनिश्चित बता अपना गणित सबके सामने रख रहे हैं. 

इसी बीच तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने के दावों के बीच युवा राजद के प्रदेश महासचिव बबलू यादव ने कहा कि, तेजस्वी यादव की सरकार बननी तय है. यह सरकार युवाओं के रोजगार से लेकर लॉ एंड ऑर्डर को भी कायम रखने में प्रभावी कदम उठाएगी. भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सौरभ तिवारी का कहना है कि एनडीए की जीत तय है और एक बार फिर विकास की गति को जारी रखने के लिए बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है. रालोसपा के नेता तथा दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के खेल अध्यक्ष रह चुके पंकज राज शेखर सिंह का कहना है कि, रालोसपा जिस प्रकार पढ़ाई दवाई और रोजगार को लेकर आगे बढ़ रही थी ऐसे में जनता ने निश्चय ही इन मुद्दों के मद्देनजर पार्टी को मतदान किया है और पार्टी की जीत सुनिश्चित है.


















Post a Comment

0 Comments