ट्रेन से कटकर निजी महाविद्यालय के प्रधानाचार्य समेत तीन की मौत, एक घायल ..

अलग-अलग घटनाओं में महाविद्यालय के प्रधानाचार्य समेत तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई तथा एक व्यक्ति घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ़ के द्वारा शव को कब्जे में लेकर जीआरपी के हवाले किया गया. वहीं, घायल  को इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि ट्रेन से गिरकर जहां दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गए वहीं एक व्यक्ति ने गृह कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली है.


- नावानगर थाना क्षेत्र के भड़कुण्डा गाँव के निवासी थे मृतक प्राचार्य
- गृह कलह से तंग आकर डुमराँव निवासी व्यक्ति ने की आत्महत्या


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गुरुवार की देर तथा शुक्रवार के दिन में हुई अलग-अलग घटनाओं में महाविद्यालय के प्रधानाचार्य समेत तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई तथा एक व्यक्ति घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ़ के द्वारा शव को कब्जे में लेकर जीआरपी के हवाले किया गया. वहीं, घायल  को इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि ट्रेन से गिरकर जहां दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गए वहीं एक व्यक्ति ने गृह कलह से तंग आकर आत्महत्या कर ली है.


पहली दुर्घटना में गुरुवार की देर रात बक्सर रेलवे स्टेशन पर किसी अज्ञात ट्रेन से उतरने के दौरान उसकी चपेट में आ जाने से एक निजी महाविद्यालय के प्रधानाचार्य की मौत हो गई.  मृतक की पहचान नावानगर थाना क्षेत्र के भड़कुण्डा निवासी प्रो नंदेश्वर सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के लहराबाद स्थित महात्मा गांधी महाविद्यालय के प्राचार्य के पद पर कार्यरत थे. गुरुवार की देर रात वह अपने गांव के लिए चले थे, इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप संभवत ट्रेन से उतरने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई.


दुर्घटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर हुई जिसके बाद आरपीएफ़ के द्वारा शव को जीआरपी के हवाले किया गया तथा मृतक के जेब से बरामद पहचान पत्र के आधार पर उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गई. परिजनों के पहुंचने के पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराते हुए शव को उनके हवाले कर दिया.

इसके अतिरिक्त शुक्रवार के दिन में तकरीबन 12:00 बजे डुमराँव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान स्थानीय सिरौली के रहने वाले किशुन राय (54 वर्ष) के रूप में हुई है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गृह कलह से तंग आकर उन्होंने इस तरह का कदम उठाया. वहीं, सहरसा आनंद विहार  एक्सप्रेस से  गिरकर  सहरसा के रहने वाले मनोज शाह नामक एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गए जिनका अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया गया. इसके अतिरिक्त टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन पर दिन में तकरीबन 2:00 बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जीआरपी के एसआई संजय सिंह ने बताया कि, टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु के शिकार व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है.
















Post a Comment

0 Comments