सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, एक घायल ..

इस बात की सूचना स्थानीय निवासियों को मिली तो उन्होंने दोनों युवकों को तत्काल सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. साथ ही इस बात की सूचना सिमरी थाना पुलिस को दे दी गयी. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया दूसरे युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए बक्सर के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया.

अस्पताल में इलाजरत युवक




- सिमरी थाना क्षेत्र के आशा पड़री गाँव के पास हुआ हादसा
- सिमरी थाना क्षेत्र के ही निवासी हैं दोनों युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शानिवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल सिमरी के रहने वाले एक युवक की मौत हो गयी वहीं, इस दुर्घटना में घायल एक अन्य युवक का गंभीर अवस्था में इलाज किया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के छोटका राजपुर के रहने वाले दो युवक करीब 8:00 बजे एक बाइक पर सवार किसी कार्यवश सिमरी बाजार जा रहे थे, तभी अचानक उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई. जिससे कि दोनों युवक सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरे. जहां दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए. इस बात की सूचना स्थानीय निवासियों को मिली तो उन्होंने दोनों युवकों को तत्काल सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. साथ ही इस बात की सूचना सिमरी थाना पुलिस को दे दी गयी. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया दूसरे युवक की गंभीर स्थिति देखते हुए बक्सर के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया.




बताया जा रहा है कि, सिमरी थाना क्षेत्र के छोटका राजपुर के रहने वाले मनीष खरवार, पिता - रामदयाल खरवार एवं शशिकांत पिता - चंद्रमा भर किसी काम से एक बाइक पर सवार होकर सिमरी बाजार जा रहे थे तभी जब वह आशा पड़री मोड़ के समीप पहुँचे तो उनकी बाइट अनियंत्रित हो गई जिससे कि उनकी बाइक सड़क किनारे बने गड्ढे में जा गिरी. इस दुघर्टना में दोनों की यूवक बुरी तरह से घायल हो गए. इस घटना की सूचना स्थानीय निवासियों को हुई तो उन्होंने आनन - फानन में दोनों युवकों को सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मनीष खरवार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर  दिया. वहीं, दूसरे युवक शशिकांत गंभीर स्थिति को देखते हुए बक्सर के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मण कुमार ने बताया आशा पड़री मोड़ के समीप एक बाइक दुर्घटना हुई है जिसमें एक युवक की मृत होने की बात सामने आई है. वहीं एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है.















Post a Comment

0 Comments