वीडियो: किसानों की आवाज़ बनेंगे जिले के कांग्रेस विधायक, कल किला मैदान से निकालेंगे रैली ..

बताया कि सरकार द्वारा लाया गया यह काला कानून किसान विरोधी है. यह सरकार सदैव पूंजीपतियों के हित में काम करती है जब विरोध होता है तो अपनी पूरी फौज उतार कर झूठ, दगाबाजी, चालबाजी को सही सिद्ध करने में लग जाती है. इसलिए अन्नदाताओं के हक की लड़ाई लड़ने हेतु कांग्रेस के सभी सिपाहियों के द्वारा 22 सितंबर से रामलीला मंच से सरकार के विरुद्ध आवाज बुलंद की जाएगी.

 





- कार्यक्रम को लेकर राजपुर एवं सदर विधायक ने की प्रेस वार्ता
- कहा अन्नदाताओं के लिए काले कानून हैं नए कृषि कानून

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बक्सर परिसदन में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी एवं राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर बताया कि किसानों की फसल का उचित मूल्य एवं आमदनी बढ़ाने में बाधा बने तीन काले कृषि कानूनों के विरुद्ध लड़ाई लड़ने के लिए जिला किसान कांग्रेस तैयार हो गई है. 

उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा लाया गया यह काला कानून किसान विरोधी है. यह सरकार सदैव पूंजीपतियों के हित में काम करती है जब विरोध होता है तो अपनी पूरी फौज उतार कर झूठ, दगाबाजी, चालबाजी को सही सिद्ध करने में लग जाती है. इसलिए अन्नदाताओं के हक की लड़ाई लड़ने हेतु कांग्रेस के सभी सिपाहियों के द्वारा 22 दिसंबर से रामलीला मंच से सरकार के विरुद्ध आवाज बुलंद की जाएगी. उन्होंने कहा कि अन्नदाताओं के विरुद्ध लाए गए इस काले कानून को कभी भी लागू होने नहीं दिया जाएगा. कांग्रेस जन किसानों को उनका उचित हक प्रदान कराने की लड़ाई लड़ेंगे.

पत्रकार वार्ता में पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के डॉ. मनीष पांडेय, उमाशंकर पांडेय, बुच्चा उपाध्याय, प्रो. पीके मिश्र, अजय तिवारी, रवि लाल, शिवानंद तिवारी, लाल साहब सिंह, सुदर्शन सिंह, अमरेंद्र दूबे, रामस्वरूप अग्रवाल, प्रभाकर मिश्र, त्रियुगी मिश्र, अमरनाथ पांडेय, सुरेंद्र सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो: 















Post a Comment

0 Comments